Searching...
Wednesday, September 2, 2020

Post Office Recruitment 2020 : डाक विभाग में 3162 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए एक और नोटिफिकेशन जारी, चयन मेरिट आधार पर

Post Office Recruitment 2020 : डाक विभाग में 3162 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए एक और नोटिफिकेशन जारी, चयन मेरिट आधार पर।

Post Office Recruitment 2020 3162 जीडीएस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 सितंबर से शुरू हो गये हैं। उम्मीदवार 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं।


नई दिल्ली : Post office Recruitment 2020: भारतीय डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए एक और अधिसूचना जारी जारी है, जिसके माध्यम से 3162 जीडीएस के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये गये है। डाक विभाग द्वारा जारी नवीनतम जीडीएस भर्ती विज्ञापन तमिल नाडु सर्किल के लिए हैं। वहीं, इससे पहले विभाग द्वारा ओडिशा सर्किल में 2060 ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी, जिसके लिए आवेदन की पक्रिया चल रही है। वहीं, तमिल नाडु सर्किल के लिए जारी फ्रेश 3162 जीडीएस भर्ती अधिसूचना के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 1 सितंबर से शुरू हो गयी है और इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। ओडिशा सर्किल की तरह से ही तमिल नाडु सर्किल के लिए भी नोटिफिकेशन डाक विभाग के जीडीएस ऑनलाइन इंगेजमेंट पोर्टल पर जारी किया गया है और उम्मीदवारो को आवेदन के लिए इसी पोर्टल पर विजिट करना होगा।


▪️👉🏻 यहां क्लिक करके देखें 3162 जीडीएस भर्ती अधिसूचना

▪️👉🏻 यहां क्लिक करके कर सकते हैं आवेदन







कौन कर सकता है आवेदन?

डाक विभाग द्वारा विभिन्न सर्किल के लिए की जा रही ग्रामीण डाक सेवकों की भर्ती के लिए निर्धारित शैक्षिक योग्यता 10वीं (सेकेंड्री या मैट्रिक या हाई स्कूल) है। साथ ही, उम्मीदवारों को भर्ती के राज्य की स्थानीय भाषा का ज्ञान होना आवश्यक है। वहीं, उम्मीदवारों की आयु 1 सितंबर 2020 को न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष तक होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट का भी प्रावधान किया गया है।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment