Searching...
Friday, September 25, 2020

UPPSC : चार हजार अभ्यर्थियों के फोटो, हस्ताक्षर में मिली गलती, राज्य अभियंत्रण सेवा के अभ्यर्थियों को त्रुटि सुधार का एक अन्य अवसर

UPPSC : चार हजार अभ्यर्थियों के फोटो, हस्ताक्षर में मिली गलती, राज्य अभियंत्रण सेवा के अभ्यर्थियों को त्रुटि सुधार का एक अन्य अवसर।

प्रयागराज : सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा-2019 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों में से 4082 अभ्यर्थियों के आवेदन में फोटो एवं हस्ताक्षर त्रुटिपूर्ण पाए गए हैं। ऐसे अभ्यर्थियों को अपनी गलती सुधारने का एक अन्य अवसर प्रदान किया गया है।


सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा-2019 के तहत सहायक अभियंता के 692 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 30 दिसंबर 2019 से शुरू हुई थी। आवेदन की अंतिम तिथि 30 जनवरी 2020 निर्धारित की गई थी। आवेदन में 4082 अभ्यर्थियों के फोटो और हस्ताक्षर त्रुटिपूर्ण पाए गए हैं। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार ऐसे अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर अपलोड की गई है। अभ्यर्थी 26 सितंबर से तीन अक्तूबर तक सही फोटो एवं हस्ताक्षर पुनः अपलोड कर सकते हैं। यह उनके लिए अंतिम अवसर होगा। नियत तिथि के बाद कोई अवसर प्रदान नहीं किया जाएगा।

0 comments:

Post a Comment