Searching...
Thursday, September 24, 2020

एलटी ग्रेड में चयनित अभ्यर्थी वेबसाइट पर आवेदन कर चुन सकते हैं पसन्द का स्कूल

एलटी ग्रेड में चयनित अभ्यर्थी वेबसाइट पर आवेदन कर चुन सकते हैं पसन्द का स्कूल।

राजकीय माध्यमिक विद्यालयों हेतु लोक सेवा आयोग, उ0प्र0 प्रयागराज से चयनित सहायक अध्यापकों की ऑनलाइन माध्यम से की जायेगी नियुक्ति/पदस्थापन

अभ्यर्थी वेबसाइट https://seceduonlineposting.up.gov.in पर कर सकते हैं अपना आवेदन

वेबसाइट पर कल दिनांक 25 सितम्बर से अभ्यर्थी देख सकेंगे दिशा निर्देशों, आवेदन की विधि एवं रिक्तियों का विवरण

चयनित अभ्यर्थियों द्वारा वरीयता क्रम में स्थित विद्यालयों के विकल्प का आवेदन 28 सितंबर से 08 अक्टूबर के मध्य देना होगा

16 अक्टूबर को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र/पदस्थापन आदेश किया जाएगा निर्गत दिव्यांग श्रेणी के अभ्यर्थियों को दी जायेगी वरीयता



लखनऊ : उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बताया कि माध्यमिक शिक्षा विभाग के लोक सेवा आयोग से सहायक अध्यापकों के पदों चयनित अभ्यर्थी वेबसाइट ( https://sec.edu online p osting.up.gov.in) पर आवेदन कर सकते हैं और वेबसाइट में रिक्त पदों से अपनी पसंद के विद्यालय का चयन कर सकते हैं।


यह वेबसाइट 25 सितंबर से शुरू होगी चयनित अभ्यर्थियों द्वारा वरीयता क्रम में स्थित विद्यालयों के विकल्प का आवेदन 28 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच देना होगा। 

उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर तक अभ्यर्थियों द्वारा वरीयता क्रम का लाभ प्राप्त करने के लिए अपलोड किए गए प्रमाणपत्रों का सत्यापन करते हुए 16 अक्टूबर को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी होगा। उप मुख्यमंत्री ने बताया कि दिव्यांग अभ्यर्थियों को पदस्थापन में वरीयता मिलेगी। विवाहित महिला जिनका बच्चा ऑटिस्टिक है अथवा 40% दिव्यांग है, को वरीयता मिलेगी।



3317 अभ्यर्थी चयनित

लोकसेवा आयोग द्वारा राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में सहायक अध्यापक के लिए 10,768 पदों का विज्ञापन था। आयोग द्वारा विभिन्न विषयों के पुरुष संवर्ग में 1772 और महिला संवर्ग में 1545 समेत 3317 अभ्यर्थियों की स्पष्ट संस्तुति दी गई।

यहां करें संपर्क

पदस्थापन की प्रक्रिया संचालित होने पर अभ्यर्थी अपनी जिज्ञासा के समाधान के लिए मोबाइल नंबर 6387219859 प्रातः 10.00 से सायं 6.00 बजे तक) एवं ई-मेल sec edu online posting@ gmail.com पर सम्पर्क करें।

0 comments:

Post a Comment