Searching...
Monday, September 28, 2020

UPSSSC : टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती के डॉकुमेंट वेरीफिकेशन का शेड्यूल जारी, देखें

UPSSSC : टेक्निकल असिस्टेंट भर्ती के डॉकुमेंट वेरीफिकेशन का शेड्यूल जारी, देखें।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने कृषि सेवा (वर्ग-3) प्राविधिक सहायक (Agricultural Technical Asst ) ग्रुप सी के भर्ती परीक्षा में योग्य पाए गए अभ्यर्थी का डॉकुमेंट वेरीफिकेशन का शेड्यूल जारी कर दिया है। आयोग ने अपने ताजा नोटिस में कहा है कि यह भर्ती 2059 पदों को  भरने के लिए की जा रही है। इन पदों के लिए हुई लिखित परीक्षा का परिणाम 18-09-2020 को जारी किया गया था।


आयोग ने कहा कि लिखित परीक्षा में योग्य घोषित किए गए अभ्यर्थी का डाकुमेंट वेरीफिकेशन (अभिलखों का परीक्षण/सत्यापन) तारीख - 08-10-2020 से 29-10-2020 तक प्रत्येक दिन तीन पालियों में आयोजित किया जाएगा। डाकुमेंट वेरीफिकेशन तीन पालियों (सुबह 10 बजे से पहली पाली, 12 बजे से दूसरी पाली और 3 बजे से तीसरी पाली) में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, पिकअप भवन, तृतीय तल, विभूति खंड, गोमती नगर, लखनऊ स्थित कार्यालय में किया जाएगा।


इस संबंध में आयोग की वेबसाइट पर अभ्यर्थियों के लिए डाकुमेंट वेरीफिकेशन लेटन आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in के होम पेज पर एग्जामिनेशन/इंटरव्यू सेगमेंट Download Document Verification Letter पर क्लिक कर जरूरी सूचना दर्ज करें और अपना डाकुमेंट वेरीफिकेशन लेटर व 4 अन्य लेटर डाउनलोड कर लें।

आयोग ने यह भी स्पष्ट किया कि कोरोना वायरस महामारी के कारण यदि कोई अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को अभिलेख परीक्षाण के लिए नहीं पहुंच पाता तो वह आयोग की अनुमति के उपरांत 29-10-2020 को तीसरी पाली में डाकुमेंट वेरीफिकेशन के लिए उपस्थित हो सकता है। इसके अलावा अभ्यर्थियों को कोई अन्य अवसर नहीं दिया जाएगा।

.....


UPSSSC : 08 से 29 अक्तूबर 2020 तक होगा प्राविधिक सहायक ग्रुप-सी भर्ती के प्रमाण पत्रों का सत्यापन।


उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अधीनस्थ कृषि सेवा प्राविधिक सहायक ग्रुप-सी भर्ती में सफल अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों के सत्यापन का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। 

आयोग के सोमवार को जारी आदेश के मुताबिक 8 से 29 अक्तूबर तक सत्यापन किया जाएगा। सत्यापन से छूटे अभ्यर्थियों को 29 अक्तूबर को अंतिम दिन शामिल होने का मौका दिया जाएगा। 

प्रमाण पत्रों का सत्यापन आयोग के विभूति खंड गोमती नगर स्थित कार्यालय में तीन पालियों में होगा। पहली पाली 10 बजे, दूसरी 12 और तीसरी 3 बजे से शुरू होगी। 

प्रमाण पत्रों के सत्यापन के लिए आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in से चार प्रपत्र डाउनलोड कर इसे भरकर लगाना होगा।  गौरतलब है कि आयोग ने हाल में ही अधीनस्थ कृषि सेवा प्राविधिक सहायक ग्रुप-सी के 2059 पदों पर भर्ती परीक्षा कराई थी।

0 comments:

Post a Comment