Searching...
Tuesday, September 15, 2020

UPSSSC : कोविड प्रोटोकाल के साथ कनिष्ठ सहायक के लिए साक्षात्कार शुरू

कोविड प्रोटोकाल के साथ कनिष्ठ सहायक के लिए साक्षात्कार शुरू।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कार्यालय में मंगलवार से कनिष्ठ सहायक विशेष चयन के 115 पद के लिए साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू हुई। आयोग के पिकप भवन विभूति खंड गोमती नगर स्थिति कार्यालय में कोविड-19 प्रोटोकाल के साथ साक्षात्कार प्रक्रिया शुरू हुई।

आयोग के चेयरमैन प्रवीर कुमार के मुताबिक दो पालियों में साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू हुई। पहली और दूसरी पाली में 30-30 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। अभ्यर्थियों के लिए आयोग कार्यालय में कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना की गई है। हेल्प डेस्क पर ही थर्मल स्क्रीनिंग कराने के बाद अभ्यर्थियों को अंदर जाने दिया जा रहा है। कोविड प्रोटोकाल व सोशल डिस्टेंसिग का पालन अनिवार्य रूप से कराया जा रहा है।





UPSSSC : कनिष्ठ सहायक विशेष चयन के लिए साक्षात्कार आज से।

राज्य मुख्यालय : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कनिष्ठ सहायक विशेष चयन 115 पदों के लिए मंगलवार से साक्षात्कार शुरू करने जा रहा है। यह 23 सितंबर तक चलेगा। साक्षात्कार में शामिल होने वालों को कोविड-19 प्रोटोकाल का पूरा पालन करना होगा।



आयोग ने साक्षात्कार में 115 पदों के लिए 396 अभ्यर्थियों को बुलाया है। पहली पाली 10 बजे और दूसरी पाली के लिए 1 बजे अभ्यर्थियों को आयोग के पिकप भवन तृतीय तल विभूति खंड गोमतीनगर स्थित कार्यालय पहुंचना होगा। साक्षात्कार में आने वालों को मास्क लगाकर आना अनिवार्य होगा। अभ्यर्थियों को कोविड हेल्प डेस्क पर पहुंचकर उपस्थिति दर्ज करानी होगी। यहां जांच के बाद उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने दिया जाएगा



UPSSSC ने साक्षात्कार के लिए जारी किया कोविड-19 प्रोटोकाल।


राज्य मुख्यालय  : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 15 से 23 सितंबर तक कनिष्ठ सहायक विशेष चयन साक्षात्कार के लिए कोविड-19 प्रोटोकॉल सोमवार को जारी कर दिया। आयोग कार्यालय में बने कोविड हेल्प डेस्क पर पल्स ऑक्सीमीटर से अभ्यर्थियों की जांच के बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जाएगा। इसके साथ ही परिसर में थूकने पर प्रतिबंध होगा और उनका मोबाइल भी जमा करा लिया जाएगा।




आयोग के चेयरमैन प्रवीर कुमार ने बताया कि प्रोटोकाल का पालन करने वाले और स्वस्थ्य होने पर ही साक्षात्कार में शामिल होने दिया जाएगा। अस्वस्थ्य अभ्यर्थियों को बाद में मौका दिया जाएगा। कोविड अधिकारी पल्स ऑक्सीमीटर से जांच के बाद स्वघोषणा पत्र में इसका उल्लेख करेंगे। सभी अभ्यर्थियों और कर्मियों को कोविड प्रोटोकाल का कड़ाई से पालन करना होगा। फेस मास्क पहनना अनिवार्य होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना होगा। परिसर में पान, गुटका, बीड़ी, सिगरेट व थूकने पर प्रतिबंध होगा।




सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने कहा कि खांसते या छींकते समय टिश्यू पेपर या रूमाल से मुंह व नाक ढकना होगा। अभ्यर्थियों को अपने साथ पानी की बोतल व सैनिटाइजर लाना होगा। प्रोटोकाल न मानने पर अभ्यर्थन निरस्त कर दिया जाएगा। आयोग परिसर में आने के बाद वाशबेसिन पर जाकर हाथ साबुन से धोना होगा। इसके बाद कोविड हेल्प डेस्क पर रिपोर्ट करना होगा। स्वास्थ्य परीक्षण, स्वघोषणा पत्र का परीक्षण व आरोग्य सेतु ऐप के अनुसार अभ्यर्थियों की रिस्क प्रोफाइल की जांच के बाद उसका मोबाइल जमा करा लिया जाएगा।

पूरी तरह स्वस्थ्य होने पर प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों को टोकन दिया जाएगा। कोविड हेल्प डेस्क प्रभारी का मोहर व हस्ताक्षर की पुष्टि के बाद अंदर जाने दिया जाएगा।






*यह भी जरूरी*

- कोविड हेल्पडेस्क पर लगे कर्मियों के लिए पीपीपी किट जरूरी
- अभ्यर्थी रिपोर्टिंग टेबल पर अपनी बारी का इंतजार करते समय बातचीत नहीं करेंगे
- योग्यता के अनुरूप न होने पर साक्षात्कार में शामिल नहीं होने दिया जाएगा
- साक्षात्कार के बाद अभ्यर्थियों को सीधे बाहर जाना होगा
- आयोग के कर्मियों ओर सदस्यों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करना होगा


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment