Searching...
Friday, September 4, 2020

UPPSC : दस प्रकार के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आज से होगा आवेदन

UPPSC : दस प्रकार के पदों पर सीधी भर्ती के लिए आज से होगा आवेदन।

प्रयागराज : लोक सेवा आयोग राज्य सरकार की विभिन्न विभागों में रिक्त दस प्रकार के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 5 सितंबर से प्रारंभ करेगा। सीधी भर्ती का विज्ञापन कल आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा। भर्ती का संक्षिप्त विज्ञापन शुक्रवार को जारी किया गया।




इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 10 अक्टूबर तक लिए जाएंगे जबकि फीस जमा करने की अंतिम तिथि एक अक्टूबर निर्धारित की गई है। सीधी भर्ती 1. में सचिवालय के विधायी विभाग में विधीक्षण अधिकारी, पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सा अधिकारी, भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में खनन अधिकारी, चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथी) में सहायक आचार्य (विभिन्न विशिष्टता), चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथी) में प्रधानाचार्य, कर्मचारी राज्य बीमा योजना में चिकित्सा अधिकारी, सार्वजनिक उद्यम ब्यूरो में संयुक्त निदेशक और उपनिदेशक, नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग में अभियंता जिला पंचायत का पद शामिल है।





 सचिव जगदीश की ओर से जारी संक्षिप्त विज्ञापन में कहा गया है कि इस भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही लिए जाएंगे। उधर, आयोग की ओर से जारी एक अन्य सूचना में बताया गया है कि उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण विभाग में शोध अधिकारी श्रेणी दो के एक पद के लिए इंटरव्यू 18 सितंबर को होगा।




UPPSC ने सीधी भर्ती का खोल पिटारा, दस तरह के पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन; चेक करें वेबसाइट।


प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने सीधी भर्ती का पिटारा खोल दिया है। यूपीपीएससी ने उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त दस प्रकार के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शनिवार से शुरू हो गई है। सीधी भर्ती का विज्ञापन यूपीपीएससी की वेबसाइट पर अपलोड है। आवेदन 10 अक्टूबर तक किए जा सकते हैं। यूपीपीएससी की सीधी भर्ती का संक्षिप्त विज्ञापन जारी हो चुका है।



उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के सचिव जगदीश का कहना है कि सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले प्रतियोगी एक अक्टूबर तक फीस जमा कर सकते हैं। इसके लिए वह वेबसाइट देख लें। सीधी भर्ती का विज्ञापन यूपीपीएससी की वेबसाइट (http://uppsc.up.nic.in/" rel="nofollow) पर अपलोड है।

यूपीपीएससी की सीधी भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही लिए जाएंगे। प्रक्रिया शनिवार से शुरू हो गई है। आयोग ने अपने विज्ञापन में स्पष्ट किया है कि आवेदन केवल ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे। अपूर्ण ऑनलाइन आवेदन पत्र निरस्त कर दिए जाएंगे और इस संबंध में कोई भी प्रत्यावेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।


इन पदों के लिए करें आवेदन

1. उत्तर प्रदेश सचिवालय के विधायी विभाग में विधीक्षण अधिकारी
2. पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सा अधिकारी
3. भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में खान अधिकारी
4. चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में सहायक आचार्य (विभिन्न विशिष्टता)
5. चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में प्रधानाचार्य
6. कर्मचारी राज्य बीमा योजना में चिकित्साधिकारी (एलोपैथ)
7. सार्वजनिक उद्यम ब्यूरो में संयुक्त निदेशक और उपनिदेशक
8. नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग में अभियंता जिला पंचायत व अन्य।

साक्षात्कार 18 को : उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि उद्यान व खाद्य प्रसंस्करण विभाग में शोध अधिकारी श्रेणी दो के एक पद के लिए इंटरव्यू 18 सितंबर को होगा। इसके लिए अभ्यर्थी विस्तृत विज्ञापन देख लें।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment