Searching...
Monday, September 7, 2020

UPPSC: परीक्षा केंद्रों का विकल्प देने की तिथि 10 सितंबर तक बढ़ी

UPPSC: परीक्षा केंद्रों का विकल्प देने की तिथि 10 सितंबर तक बढ़ी।

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने पीसीएस, एसीएफ एवं आरएफओ प्रारंभिक परीक्षा 2020 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों से परीक्षा केंद्र के लिए तीन जिलों का विकल्प मांगा है। अभ्यर्थियों को तीन जिलों का विकल्प आयोग की वेबसाइट के होम पेज पर निर्धारित स्थान पर क्लिक करके 7 सितंबर तक देना था लेकिन उसकी तिथि बढ़ा कर दस सितंबर तक कर दिया गया है। पीसीएस, एसीएफ एवं आरएफओ प्रारंभिक परीक्षा 11 अक्तूबर को होनी है।





इसके लिए 595696 अभ्यर्थियों ने आवेदन किए हैं। प्रारंभिक परीक्षा प्रदेश के 19 जिलों आगरा, अयोध्या, आजमगढ़, बाराबंकी, बरेली, गाजियाबाद, गोरखपुर, जौनपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मथुरा, मेरठ, मिर्जापुर, मुरादाबाद, प्रयागराज, रायबरेली, सीतापुर एवं वाराणसी में आयोजित की जाएगी।

परीक्षार्थियों को इन 19 में से किन्हीं तीन ऐसे जिलों का विकल्प देना है, जहां वे सुगमता से प्रारंभिक परीक्षा दे सकते हैं। बता दें कि यह विकल्प कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर परीक्षार्थियों की सहूलियत के लिए दिया जा रहे हैं ताकि उन्हें परीक्षा केंद्र तक पहुंचने में कोई विशेष दिक्कत न हो और वे अपने नजदीकी किन्हीं तीन जिलों में से किसी एक जिले के परीक्षा केंद्र पर परीक्षा दे सकें।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment