Searching...
Tuesday, June 30, 2020

अभ्यर्थियों को मिला आश्वासन, 10 से 15 जुलाई तक जारी होंगे नियक्तिपत्र, TGT- 2013 में खाली पदों पर नियुक्ति के लिए निदेशक से मिले प्रतियोगी छात्र

अभ्यर्थियों को मिला आश्वासन, 10 से 15 जुलाई तक जारी होंगे नियक्तिपत्र, TGT- 2013 में खाली पदों पर नियुक्ति के लिए निदेशक से मिले प्रतियोगी छात्र।


प्रयागराज : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की ओर से जारी टीजीटी 2013 के परिणाम में अवशेष पैनल में शामिल अभ्यर्थियों ने निदेशक माध्यमिक शिक्षा से मिलकर नियुक्ति की गुहार लगाई है। अभ्यर्थियों का कहना है कि निदेशक विनय कुमार पांडेय की उपस्थिति में जब उन लोगों ने अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक से मुलाकात की तो उन्होंने 10 से 15 जुलाई के बीच नियुक्ति पत्र जारी करने का आश्वासन दिया। टीजीटी 2013 में खाली पदों पर नियुक्ति देने के लिए हाईकोर्ट के आदेश पर शिक्षा निदेशालय उत्तर प्रदेश की और से 18 से 22 फरवरी के बीच अवशेष पैनल में शामिल अभ्यर्थियों की काउंसलिंग कराई गई थी। काउंसलिंग के तीन महीने से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी अभी तक परिणाम घोषित नहीं किया गया।





 अभ्यर्थियों ने काउंसलिंग का परिणाम जारी करने के साथ नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग की है। काउंसलिंग में शामिल अभ्यर्थियों का कहना है कि शिक्षा निदेशालय की ओर से टीजीटी 2013 में चयनित उन अभ्यर्थियों को जो कहीं दूसरी जगह सेवा कर रहे हैं, उन्हें चार बार से मौका दिया जा रहा है। निदेशालय पहुंचे अभ्यर्थियों का कहना था कि कोर्ट ने आदेश दिया है कि काउंसलिंग का परिणाम जारी करने के साथ संस्था भी आवंटित की जाए।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment