Searching...
Saturday, June 27, 2020

UPPSC : आयोग ने पीसीएस मेंस के सफल अभ्यर्थियों से मांगे अनुभव प्रमाणपत्र, प्रधानाचार्य पद के 175 अभ्यर्थियों की सूची जारी

UPPSC : आयोग ने पीसीएस मेंस के सफल अभ्यर्थियों से मांगे अनुभव प्रमाणपत्र, प्रधानाचार्य पद के 175 अभ्यर्थियों की सूची जारी।

प्रयागराज : पीसीएस-2018 की मुख्य परीक्षा में प्रधानाचार्य पद के लिए सफल घोषित किए गए तमाम अभ्यर्थियों ने अपने अनुभव प्रमाणपत्र संयुक्त निदेशक से प्रतिहस्ताक्षरित नहीं कराए हैं। उत्तर प्रदेश (यूपीपीएससी) ने ऐसे संयुक्त शिक्षा लोक सेवा आयोग 175 अभ्यर्थियों के रोल निदेशक से प्रतिहस्ताक्षरित नंबरों की सूची जारी नहीं कराए गए करते हुए अभ्यर्थियों ने प्रमाणपत्र संयुक्त निदेशक शिक्षा द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित अनुभव प्रमाणपत्र मांगे हैं।





यूपीपीएससी ने 23 जून को पीसीएस-2018 की मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी किया था इसमें इंटरव्यू के लिए 2669 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था। प्रधानाचार्य पद के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को संयुक्त निदेशक शिक्षा द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित अनुभव प्रमाणपत्र भी संलग्न करना था, लेकिन 175 अभ्यर्थियों की ओर से प्रस्तुत किए गए अनुभव प्रमाणपत्र संयुक्त शिक्षा निदेशक द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित नहीं हैं। आयोग के अनु सचिव वीरेंद्र मणि त्रिपाठी की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार अभ्यर्थियों को निर्धारित प्रारूप पर संयुक्त निदेशक शिक्षा (जेडी) द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित प्रमाणपत्र साक्षात्कार के समय अनिवार्य रूप से उपलब्ध कराना होगा, अन्यथा प्रधानाचार्य पद के लिए उनका दावा स्वीकार नहीं किया जाएगा। अनुभव प्रमाणपत्र का प्रारूप आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

संयुक्त शिक्षा निदेशक से प्रतिहस्ताक्षरित नहीं कराए गए प्रमाणपत्र


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment