Searching...
Thursday, October 29, 2020

UPSSSC : 2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी करने में जुटा आयोग।

UPSSSC : 2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी करने में जुटा आयोग।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग करीब 2500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करने तैयारियों में जुट गया है। इसके लिए इन भर्ती परीक्षाओं का परिणाम जारी करने की दिशा में काम चल रहा है। कोई अड़चन न आई तो इनके रिजल्ट जल्द कर दिए जाएंगे।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) होम्योपैथिक व फार्मासिस्ट के 420 पदों पर भर्ती परीक्षा परिणाम जारी करने की दिशा में काम कर रहा है। इसी तरह मंडी परिषद के 300 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए संशोधित उत्तर कुंजी अगस्त 2019 में जारी की जा चुकी है। अभिलेख परीक्षण के लिए इसका रिजल्ट जारी होना बाकी है। कनिष्ठ सहायक के 1500 और कंप्यूटर आपरेटर के 250 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी करने के लिए रिजल्ट जारी करने की तैयारी है।


आयोग चाहता है कि पुरानी भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी कर ली जाए, जिससे नई भर्तियों के दौरान पुराने मामले को लेकर कोई व्यवधान न आए। मुख्यमंत्री के निर्देश पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग भर्ती प्रक्रिया को पारदर्शी तरीके करना चाहता है। इसके लिए विशेषज्ञों के टीम लगाई गई है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार स्वयं इसकी देखरेख कर रहे हैं। परीक्षा परिणामों का पूरी तरह से परीक्षण कराने के बाद ही जारी कराया जा रहा है, जिससे इसको लेकर किसी तरह की आपत्तियां न आएं।

0 comments:

Post a Comment