Searching...
Thursday, October 22, 2020

आरओ/एआरओ चयनितों को सत्यापन का एक और मौका

आरओ/एआरओ चयनितों को सत्यापन का एक और मौका


समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ)-2017 के चयनितों अभ्यर्थियों में से जो अभ्यर्थी अभिलेख सत्यापन से वंचित रह गए थे, उन्हें उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने एक अंतिम अवसर प्रदान किया है। वंचित रह गए चयनति अभ्यर्थी 27 अक्तूबर को आयोग में आकर अपने अभिलेखों का सत्यापन करा सकते हैं।


यूपीपीएससी ने आरओ/एआरओ-2017 के तहत 809 पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की थी। तीन चरणों प्री, मेंस और टाइप टेस्ट की परीक्षा के बाद अंतिम परिणाम में 663 अभ्यर्थियों को अंतिम रूप से चयनित घोषित किया गया था, जबकि 146 पद योग्य अभ्यर्थी न मिलने के कारण खाली रह गए थे।


चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन इस साल 27 मई से छह जून तक और 16 जुलाई को कराया गया था। कोविड-19 एवं अन्य कारणों से कई अभ्यर्थी अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके थे। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार सत्यापन से वंचित रह गए समस्त चयनित अभ्यर्थी 27 अक्तूबर को सुबह 10 बजे अभिलेख सत्यापन के लिए आयोग के प्रयागराज कार्यालय के गेट नंबर दो पर स्थित गेस्ट हाउस में पहुंचें। 



अभ्यर्थियों को अभिलेखों के साथ पूर्व में भरे गए ऑनलाइन फॉर्म सेट का प्रिंट निकालकर साथ लाना होगा। अभ्यर्थियों को मास्क पहनकर आना है और अपने साथ केवल अभिलेख लाने होंगे। अभ्यर्थी बैग, ब्रीफकेस आदि न लाएं। अभ्यर्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। गेट नंबर दो पर अभ्यर्थियों को हैंडवॉश एवं सैनिटाइजर उपलब्ध कराया जाएगा और उनकी थर्मल स्क्रीनिंग भी होगी।


0 comments:

Post a Comment