Searching...
Tuesday, September 1, 2020

UPPSC : ACF-RFO-2017 के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार प्रारम्भ, पहले दिन 84 अभ्यर्थियों में 69 अभ्यर्थी हुए शामिल

UPPSC : ACF-RFO-2017 के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार प्रारम्भ, पहले दिन 84 अभ्यर्थियों में 69 अभ्यर्थी हुए शामिल।

प्रयागराज : 'पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न कब और किसने दिया? राष्ट्रहित में प्रणब मुखर्जी के किस कार्य को आप अतुलनीय मानते हैं?' बीएफ आर्मी यानी सहायक वन संरक्षक-क्षेत्रीय वन अधिकारी-2017 के अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में कुछ ऐसे ही प्रश्नों का सामना करना पड़ा। वहीं, बोर्ड ने कुछ अभ्यर्थियों से पूछा कि चीन ने 29-30 अगस्त की रात एलएसी में कहां घुसपैठ की कोशिश की? क्या भारत को चीन के साथ संबंध पूरी तरह से खत्म कर देना चाहिए? इन प्रश्नों पर अभ्यर्थी थोड़ा असहज की स्थिति में आ गए।




उप्र लोकसेवा आयोग में मंगलवार से एसीएफ-आरएफओ-2017के अभ्यर्थियों का इंटरव्यू शुरू हो गया। पहले दिन 84 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। लेकिन, इंटरव्यू में 69 अभ्यर्थी शामिल हुए। चार सितंबर तक चलने वाले इंटरव्यू के लिए 333 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। आयोग नेएसीएफ-आरएफओ-2017 तहत 137 पद की भर्ती निकाली है। इसकी मुख्य परीक्षा प्रयागराज व लखनऊ में बने केंद्रों में 10 से 24 सितंबर 2018 को कराई गई थी।

  मास्क लगाकर दिया इंटरव्यू

कोरोना संक्रमण के कारण लोकसेवा आयोग में विशेष सतर्कता बरती गई। गेट पर सैनिटाइज करके अभ्यर्थियों को प्रवेश दिया गया। समस्त शैक्षिक दस्तावेज की जांच के बाद मास्क लगाकर इंटरव्यू देने की अनुमति मिली । इंटरव्यू दो पालियों में आयोजित हो रहा है। प्रथम पाली के अभ्यर्थी सुबह नौ व द्वितीय पाली में इंटरव्यू देने वाले अभ्यर्थियों को दोपहर 12 बजे आयोग पहुंचने का निर्देश है।

 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment