Searching...
Sunday, August 30, 2020

UPSSSC : कनिष्ठ सहायक साक्षात्कार टला, अब 15 सितम्बर से होगा शुरू

कनिष्ठ सहायक साक्षात्कार में रोजाना अब बुलाए जाएंगे 60 अभ्यर्थी।

UPSSSC : कनिष्ठ सहायक साक्षात्कार टला, अब 15 सितम्बर से होगा शुरू।

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने कनिष्ठ सहायक विशेष चयन भर्ती परीक्षा, 2017 के अभ्यर्थियों का इंटरव्यू 4 दिन की जगह 7 दिन में है। अब साक्षात्कार 1 सितंबर की बजाय 15 सितंबर से शुरू होगा।

आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने बताया है कि कनिष्ठ सहायक विशेष चयन भर्ती के अंतर्गत लिखित परीक्षा के जरिए अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के लिए चयन किया गया था। 14 अगस्त को साक्षात्कार कार्यक्रम जारी किया गया था। एक सितंबर से 4 दिनों में साक्षात्कार संपन्न कराने की योजना बनी थी। आयोग ने कार्यालय परिसर में स्थान की सीमित उपलब्धता और सोशल डिस्टेंसिंग को अधिक प्रभावी बनाने के लिए साक्षात्कार 4 दिन के बजाय 7 दिनों में कराने का फैसला किया है। पुनरीक्षित कार्यक्रम में प्रतिदिन 120 अभ्यर्थियों के स्थान पर केवल 60 अभ्यर्थियों का ही साक्षात्कार लिया जाएगा।






आयोग ने पुनरीक्षित कार्यक्रम जारी कर दिया है। अग्निहोत्री ने बताया है 15 से 18 सितंबर तक तथा 21 व 22 सितंबर को प्रत्येक दिन 60 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू होगा। 23 सितंबर को 36 अभ्यर्थियों का इंटरव्यू लिया जाएगा। उन्होंने कहा है यदि कोई अभ्यर्थी कोविड-19 प्रोटोकॉल के अंतर्गत साक्षात्कार के लिए उपस्थित नहीं हो पा रहा है तो अपना प्रार्थना पत्र साक्ष्य व कारण सहित आयोग के ईमेल पर भेज सकता है। ऐसे अभ्यर्थियों का साक्षात्कार अब 6 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से होगा।

...


 राज्य मुख्यालय : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करने के लिए कनिष्ठ सहायक के 115 पदों पर भर्ती में एक सितंबर से शुरू होने वाले साक्षात्कार में रोजाना अब 120 के स्थान पर 60 अभ्यर्थियों को ही बुलाएगा।




आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार ने यह जानकारी दी है।उन्होंने बताया कि कनिष्ठ सहायक विशेष चयन के लिए साक्षात्कार पहले एक से 4 सितंबर तक होना था, लेकिन अब यह 23 सितंबर तक चलेगा। उन्होंने बताया कि परीक्षा के आखिरी दिन 36 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। साक्षात्कार में 115 पदों के सापेक्ष तीन गुना 396 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में बुलाया गया है।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment