Searching...
Friday, August 14, 2020

कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार एक सितंबर से

कनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार एक सितंबर से

राज्य मुख्यालय : प्रमुख संवाददाताकनिष्ठ सहायक (विशेष चयन) प्रतियोगितात्मक परीक्षा-2017 के सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार एक से चार सितंबर के बीच पिकप भवन लखनऊ स्थित अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के कार्यालय में होगा। लिखित परीक्षा में सफल 396 अभ्यर्थी इस साक्षात्कार में शामिल होंगे। कोविड प्रोटोकाल से वंचित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 15 को होगा यदि कोई अभ्यर्थी कोविड-19 प्रोटोकाल के कारण के कारण तय तिथि पर साक्षात्कार में शामिल नहीं हो पा रहा है तो उसे वह अपना प्रार्थना पत्र साक्ष्य के साथ आयोग के ई-मेल पर भेज सकता है।




ऐसे अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 15 सितंबर को होगा। साक्षात्कार में पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को फेसकवर अथवा मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है। बुखार, खांसी, गले में खरास, सांस लेने में दिक्कत वाले अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। दो पालियों में होगा साक्षात्कार आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने यह जानकारी दी है। प्रतिदिन दो पालियों में साक्षात्कार होगा। प्रत्येक पाली में 60-60 अभ्यर्थी बुलाए गए हैं। अंतिम दिन चार सितंबर को शेष 36 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार होगा।







अभ्यर्थियों से कहा गया है कि वे साक्षात्कार पत्र डाउनलोड करने के लिए पहले अपनी श्रेणी ओबीसी, एससी व एसटी के अनुसार क्रमश: 60, 20 और 20 रुपये ऑनलाइन साक्षात्कार शुल्क जमा कर दें। साक्षात्कार शुल्क जमा करने के बाद ही साक्षात्कार पत्र व अन्य प्रपत्र डाउनलोड कर सकेंगे। साक्षात्कार के समय ही अभ्यर्थियों के शैक्षणिक व व अन्य अभिलेखों का परीक्षण भी होगा। साक्षात्कार में शामिल होने के दौरान अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षणिक व अन्य अभिलेखों की मूल प्रति के साथ ले जाना होगा।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment