Searching...
Friday, August 28, 2020

SSC CPO Exam Notice : एसएससी ने सीपीओ परीक्षा 2018 के चिकित्सीय रूप से अयोग्य उम्मीदवारों के लिए जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस

SSC CPO Exam Notice : एसएससी ने सीपीओ परीक्षा 2018 के चिकित्सीय रूप से अयोग्य उम्मीदवारों के लिए जारी किया महत्वपूर्ण नोटिस।


SSC CPO Exam Notice : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने सीपीओ परीक्षा 2018 के उम्मीदवारों के लिए एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है। सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस परीक्षा, सेन्ट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सेस परीक्षा और सीआईएसएफ परीक्षा, 2018 के विस्तृत चिकित्सा परीक्षा में जो उम्मीदवार चिकित्सीय रूप से अयोग्य घोषित किए गए थे, वे अब चिकित्सीय परीक्षा की समीक्षा के लिए अपील कर सकते हैं।




दिल्ली पुलिस, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों और सीआईएसएफ के सहायक उप-निरीक्षक पदों  के उम्मीदवार, जिन्हें 16.03.2020 से 21.03.2020 तक की विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (DME) के दौरान चिकित्सकीय रूप से अनफिट घोषित किया गया था, वे  IG (Pers) FHQ BSF, Block No. 10, CGO Complex, Lodhi Road, New Delhi – 110003 पते पर अपनी अपील भेज सकते हैं।



बता दें कि नोटिस के प्रकाशन की तारीख से 15 दिनों के भीतर ऐसे उम्मीदवारों की अपील को प्राथमिकता दी जाएगी। नोटिस के अनुसार, निर्धारित समय सीमा के बाद में प्राप्त होने वाली अपील पर विचार नहीं किया जाएगा। नोटिस देखने के लिए उम्मीदवार एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in पर विजिट कर सकते हैं।

 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment