Searching...
Thursday, August 27, 2020

यूपीएसएसएससी के साक्षात्कार में कोविड-19 नियमों का पालन अनिवार्य

यूपीएसएसएससी के साक्षात्कार में कोविड-19 नियमों का पालन अनिवार्य।


लखनऊ  : कनिष्ठ सहायक विशेष चयन साक्षात्कार के लिए निर्देश जारी- कोविड पॉजिटिव के ठीक होने पर 15 सितंबर को साक्षात्कार

राज्य मुख्यालय उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने कनिष्ठ सहायक विशेष चयन में 1 सितंबर से शुरू होने वाले साक्षात्कार के लिए कोविड-19 नियमों का पालन करना अनिवार्य कर दिया है। आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री ने इस संबंध में गुरुवार को आदेश जारी कर दिया है। कोविड पॉजिटिव के ठीक होने पर 15 सितंबर को साक्षात्कार लिया जाएगा।





आदेश के मुताबिक कनिष्ठ सहायक के खाली 115 पदों के लिए 396 को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के कार्यालय पिकप भवन विभूति खंड गोमतीनगर में 1 से 4 सितंबर तक साक्षात्कार होगा। इसमें तीन दिनों तक 120-120 और चौथे दिन 36 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। आदेश में कहा गया है कि साक्षात्कार के लिए आयोग में आने से पहले अभ्यर्थियों को अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु ऐप अनिवार्य रूप से डाउनलोड करना होगा।


इसके साथ ही आरोग्य सेतु ऐप में अपने स्वास्थ्य से संबंधित सही जानकारी अपडेट करना होगा। कोई अभ्यर्थी कोविड-19 पॉजिटिव है तो उसे 15 सितंबर को आयोजित साक्षात्कार में शामिल होने का मौका दिया जाएगा। इसके लिए उसे ईमेल-upsssc2014@gmail.com पर कोविड-19 पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ अपना प्रत्यावेदन देना होगा। आयोग परिसर में निर्धारित स्थान पर कोविड हेल्प डेस्क पर थर्मल स्कैनिंग, पल्स ऑक्सीमीटर से अपना परीक्षण कराने के बाद ही आयोग कार्यालय के अंदर प्रवेश दिया जाएगा। सेनिटाइजर, मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी होगा।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment