Searching...
Monday, August 10, 2020

PCS- 2018 : चार कोरोना पॉजिटिव समेत 11 अभ्यर्थियों की बदली साक्षात्कार तिथि, देखें परिवर्तित साक्षात्कार कार्यक्रम

PCS- 2018 : चार पॉजिटिव समेत 11 अभ्यर्थियों की बदली साक्षात्कार तिथि, देखें परिवर्तित साक्षात्कार कार्यक्रम।

प्रयागराज : लोक सेवा आयोग ने पीसीएस 2018 मुख्य परीक्षा में सफल हुए 11 और अभ्यर्थियों के इंटरव्यू तिथि में परिवर्तन किया है। इनमें से चार अभ्यर्थियों को कोरोना निगेटिव होने की रिपोर्ट भी साथ लाने को कहा गया है


इन 11 अभ्यर्थियों की ओर से आयोग में प्रतिवेदन देकर इंटरव्यू की तिथि परिवर्तित करने का आग्रह किया गया था। इनके प्रतिवेदन पर विचार कर आयोग ने 19, 20 एवं 21 अगस्त की तिथि तय की है। इन्हें दिन में 12 बजे आयोग दफ्तर में उपस्थित होना होगा। आयोग के अनु सचिव वीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने स्पष्ट किया है कि अलग से इंटरव्यू लेटर जारी नहीं किए जाएंगे, पूर्व में जारी लेटर, आवेदन पत्र एवं मूल अभिलेख इत्यादि लेकर इन्हें परिवर्तित तिथि पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। खास बात यह है कि 11 में से 4 अभ्यर्थियों को अपने साथ कोरोना निगेटिव होने का प्रमाण पत्र भी लाना होगा।





माना जा रहा है कि इन चार अभ्यर्थियों ने प्रतिवेदन में कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी थी। इसलिए आयोग ने इन्हें प्रमाण पत्र के साथ इंटरव्यू में उपस्थित होने की अनुमति दी है। बता दें कि पीसीएस 2018 का इंटरव्यू पिछले माह शुरू हुआ था, जो 28 अगस्त तक चलेगा।




पीसीएस 2018 : 11 अभ्यर्थियों ने आयोग को प्रत्यावेदन दिया, इंटरव्यू की तारीख को बदलने का आग्रह किया।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment