Searching...
Thursday, August 27, 2020

SSC CGL Tier 3 2019 परीक्षा की तारीख घोषित, क्लिक करके देखें नोटिफिकेशन

SSC CGL Tier 3 2019 परीक्षा की तारीख घोषित, इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें नोटिफिकेशन।


SSC CGL Tier 3 Exam 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल एग्जामिनेशन टियर- III ( Combined Graduate Level Examination Tier-III) 2019 परीक्षा की तारीखें घोषित कर दी हैं।

 आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अुसार यह परीक्षा 22 नवंबर को आयोजित की जाएगी।




इस संबंध में जारी नोटिस में लिखा गया है, कर्मचारी चयन आयोग ने 22/11/2020, रविवार को संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा (टियर- III) 2019 आयोजित करने का फैसला लिया है। इसके तहत टियर I परीक्षा में उत्तीर्ण सभी सफल उम्मीदवार टियर- II और टियर III परीक्षाओं में उपस्थित होंगे। नोटिस में यह भी कहा गया है कि परीक्षा का आयोजन सरकार की ओर से कोविड-19 महामारी से बचने के लिए जारी दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए आयोजित की गई है।

सीजीएल टियर 3 की परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि अगर उन्हें परीक्षा से जुड़ी कोई भी जानकारी चाहिए तो वह आयोग की आधिकारिकह वेबसाइट ssc.nic.in पर विजिट करते रहें। इसके अलावा किसी और अन्य रिपोर्ट पर भरोसा न करें। वहीं अगर एडमिट कार्ड की बात करें तो यह परीक्षा की तारीख से 15 दिन पहले एसएससी द्वारा एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। इसके अलावा उम्मीद जताई जा रही है कि आयोग जल्द ही सीजीएल 2018 के परिणाम की घोषणा करेगा। हालांकि पहले कर्मचारी चयन आयोग परिणाम पहले 8 मई को जारी किया जाना था, लेकिन इसे बाद में स्थगित कर दिया गया था। अब ऐसे में नई तारीख की घोषणा होना बाकी है।

 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment