Searching...
Monday, August 24, 2020

UPPSC : दो हजार अभ्यर्थियों ने नहीं दी अभियंत्रण शाखा की जानकारी, आवेदन पत्र भरने में की गड़बड़ी, आयोग ने दिया एक अन्य अवसर

UPPSC : दो हजार अभ्यर्थियों ने नहीं दी अभियंत्रण शाखा की जानकारी, आवेदन पत्र भरने में की गड़बड़ी, आयोग ने दिया एक अन्य अवसर।

प्रयागराज :  सम्मिलित राज्य अभियंत्रण सेवा (सामान्य विशेष चयन) परीक्षा 2019 के 2065 अभ्यर्थियों ने आवेदन पत्र भरने में गड़बड़ी कर दी। उन्होंने अपने आवेदन में अभियंत्रण शाखा के बारे में कोई उल्लेख ही नहीं किया। हालांकि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने ऐसे अभ्यर्थियों को राहत देते हुए अभियंत्रण शाखा के बारे में जानकारी देने के लिए एक अन्य अवसर प्रदान किया है।




अभ्यर्थियों को 31 तक अपने ऑनलाइन आवेदन में इस बारे में जानकारी देनी होगी। अभ्यर्थियों को आवेदन में यह सूचना भी भरनी थी कि उन्होंने अभियंत्रण शाखा सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, केमिकल, इंडस्ट्रियल एवं एग्रीकल्चर में किस शाखा को चुना है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार कुल 2065 अभ्यर्थियों के पंजीकृत ईमेल एवं मोबाइल नंबर पर इस बारे में सूचना प्रेषित कर दी गई है कि उन्होंने अपने ऑनलाइन आवेदन अभियंत्रण शाखा की जानकारी नहीं दी है।

ऐसे अभ्यर्थियों को आयोग की वेबसाइट पर निर्धारित प्रक्रिया के तहत 31 अगस्त तक यह सूचना ऑनलाइन दर्ज करनी होगी कि वे किस अभियंत्रण शाखा में स्नातक हैं। 31 अगस्त के बाद यह सूचना दर्ज नहीं की जा सकेगी और ऐसे में संबंधित अभ्यर्थी का अभ्यर्थन निरस्त माना जाएगा।

 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment