Searching...
Monday, November 2, 2020

सरगना ने गुर्गों को भी दिया धोखा, बताया गलत नाम, बीईओ परीक्षा में धांधली का मामला, सॉल्वर और मूल अभ्यर्थी से फिर पूछताछ की तैयारी

सरगना ने गुर्गों को भी दिया धोखा, बताया गलत नाम, बीईओ परीक्षा में धांधली का मामला, सॉल्वर और मूल अभ्यर्थी से फिर पूछताछ की तैयारी।

प्रयागराज :  उप्र लोकसेवा आयोग की खंड शिक्षाधिकारी परीक्षा में धांधली करने वाले गिरोह के सरगना आशुतोष नाथ ने अपने गिरोह के सदस्यों को भी गलत नाम पता बताया। उसने अपने बारे में जो भी जानकारी उन्हें दी थी, वह गलत निकली। न तो बताए गए पते पर उसकी कोई कोचिंग मिली और न ही बिहार में उसका घर मिला। जिसके बाद पुलिस एक बार फिर से जेल में बंद सॉल्वर व मूल अभ्यर्थी से पूछताछ की तैयारी में है।


16 अगस्त को आयोजित बीईओ परीक्षा के दौरान रसूलाबाद स्थित चिन्मयानदं विद्यालय में एसटीएफ ने सॉल्वर व मूल अभ्यर्थी को पकड़ा था। उनसे पूछताछ में सरगना के तौर पर छोटा बघाड़ा स्थित कोचिंग संचालक आशुतोष नाथ का नाम आया था। शिवकुटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की। सरगना की तलाश के क्रम में कर्नलगंज के छोटा बघाड़ा जाकर पूछताछ की गई तो पता चला कि आशुतोषनाथ नाम के किसी व्यक्ति ने कभी वहां कोई कोचिंग नहीं चलाई। इस मामले में कर्नलगंज पुलिस की ओर से भी लिखापढ़ी में बताया है कि जो जानकारी मिली उस नाम का कोई कोचिंग संस्थान बघाड़ा म. कभी नहीं रहा। उधर सॉल्वर के दिए बयान के आधार पर शिवकुटी पुलिस की एक टीम ने बिहार जाकर पड़ताल की तो वहां भी निराशा हाथ लगी।
आशुतोष नाथ नाम के किसी भी व्यक्ति का कोई पत नहीं चला। जिसके बाद पुलिस अब जेल में बंद सॉल्वर व मूल अभ्यर्थी से फिर पूछताछ की तैयारी में है। शिवकुटी इंस्पेक्टर ने बताया कि सरगना के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

0 comments:

Post a Comment