Searching...
Wednesday, July 22, 2020

दिसम्बर में 6130 पदों पर दरोगा, पीएसी प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा कराने की तैयारी, ASI, जेल वार्डन आदि की भर्ती प्रक्रिया सितम्बर में हो सकती है शुरू

दिसम्बर में 6130 पदों पर दरोगा, पीएसी प्लाटून कमांडर भर्ती परीक्षा कराने की तैयारी, ASI, जेल वार्डन आदि की भर्ती प्रक्रिया सितम्बर में हो सकती है शुरू।

लखनऊ : पुलिस में भर्ती होने का सपना देख रहे नौजवानों के लिए कमर कसने का समय आ गया है। उप्र पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड जल्द दारोगा भर्ती-2019 की परीक्षा कराने की तैयारी में है। दिसंबर माह में भर्ती परीक्षा आयोजित हो सकती है। लिखित परीक्षा संचालित कराने के लिए कंपनी का चयन जल्द हो जाएगा।



पुलिस भर्ती बोर्ड ने इसके लिए टेंडर जारी कर दिया है। पुलिस में महिला व पुरुष एसआइ, पीएसी में प्लाटून कमांडर व फायर सर्विस स्टेशन ऑफिसर के कुल 6,130 पदों के लिए परीक्षा दिसंबर में कराने की तैयारी है।




 उपनिरीक्षक व एएसआइ की भर्ती परीक्षाएं संचालित कराने के लिए कंपनी का चयन करने को लेकर टेंडर जारी कर दिए गए हैं। इसके अलावा 1300 एएसआइ, मिनिस्टीरियल, अकाउंटेंट व स्टेनो के पदों पर भर्ती की परीक्षा के लिए छह-सात कंपनियां को सूचना दी गई है। सितंबर में ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो सकती है। इसके अलावा पुलिस जेल वार्डर के 3012 पदों, महिला जेल वार्डर के 626 पदों, आरक्षी घुड़सवार पुलिस के 102 पदों व फायरमैन के 2065 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन परीक्षा नवंबर माह में कराने की तैयारी है।


 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment