Searching...
Saturday, July 11, 2020

SSC : अगस्त से प्रस्तावित परीक्षाओं पर संकट, जेई, नीट, सीटीईटी के बाद अब एसएससी की परीक्षाओं पर भी मंडरा रहा कोरोना का खतरा

SSC : अगस्त से प्रस्तावित परीक्षाओं पर संकट, जेई, नीट, सीटीईटी के बाद अब एसएससी की परीक्षाओं पर भी मंडरा रहा कोरोना का खतरा।

प्रयागराज :: कोरोना संक्रमण के प्रसार में आई तेजी से जेईई मेंस, नीट और सीटीईटी की परीक्षाएं स्थगित किए जाने के बाद अब 17 अगस्त से प्रस्तावित कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की परीक्षाओं पर भी संकट दिखाई पड़ रहा है। एसएससी की ओर से मार्च, अप्रैल, मई और जून महीने की परीक्षाएं स्थगित करने के बाद आयोग ने परीक्षा की नई तिथि 17 अगस्त से तय की गई थी। संशोधित तिथि जारी करते समय यह स्पष्ट किया गया था कि सीबीएसई, जेईई मेंस, नीट परीक्षाओं को देखने के बाद हम अपनी रणनीति तय करेंगे। एसएससी की अगस्त में होने वाली परीक्षाओं के संबंध में मध्य क्षेत्र के निदेशक राहुल सचान का कहना है कि सीबीएसई, फिर सीटीईटी, जेईई मेंस, नीट की परीक्षाएं टल जाने के बाद अब आयोग गृह मंत्रालय के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपनी परीक्षाएं संचालित करने के बारे में निर्णय लेगा। उनका कहना है कि हमें परीक्षा तैयारी के लिए एक महीने का समय चाहिए। आयोग परिस्थितियों का अध्ययन करने के बाद निर्णय लेगा।









 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment