Searching...
Saturday, March 20, 2021

UPSESSB एलटी ग्रेड भर्ती : कई चयनितों ने छोड़ा शिक्षक भर्ती का साक्षात्कार

UPSESSB एलटी ग्रेड भर्ती : कई चयनितों ने छोड़ा शिक्षक भर्ती का साक्षात्कार

UPSESSB  LT Grade Teacher Recruitment : प्रतियोगी छात्रों की ‘एक व्यक्ति एक नौकरी’ मुहिम का सकारात्मक असर देखने को मिल रहा है। राजकीय विद्यालयों में सहायक अध्यापक (एलटी ग्रेड) पद पर चयनित कई अभ्यर्थियों ने टीजीटी-पीजीटी का साक्षात्कार छोड़ने का निर्णय लिया है ताकि किसी दूसरे बेरोजगार को नौकरी मिल सके। विकास तिवारी, पंकज अंगारा, कुलदीप, राजेश कुमार यादव, गोविंद कुमार यादव ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में चल रहे टीजीटी सामाजिक विज्ञान का साक्षात्कार छोड़ दिया है।


इसी प्रकार राजकीय इंटर कॉलेज में प्रवक्ता भूगोल पद पर चयनित जितेन्द्र कुमार ने परिषदीय प्राथमिक स्कूल में सहायक अध्यापक व राजकीय विद्यालय में सहायक अध्यापक सामाजिक विज्ञान का वेरीफिकेशन नहीं कराया और 22 मार्च को होने वाले टीजीटी सोशल साइंस का इंटरव्यू छोड़ने का निर्णय लिया है।

बाराबंकी के डॉ. रिपुदमन सिंह ने भी शुक्रवार को टीजीटी सोशल का साक्षात्कार छोड़ दिया। सहायक अध्यापक पद पर चयनित संदीप कुमार यादव ने परिषदीय प्राथमिक स्कूल की शिक्षक भर्ती, नवोदय विद्यालय और झारखंड की भर्ती छोड़ दी। उनकी पत्नी मनीषा यादव ने भी ऐसा ही किया है।

0 comments:

Post a Comment