Searching...
Tuesday, March 23, 2021

असिस्टेंट प्रोफेसर : आवेदन की तिथि 13 अप्रैल तक बढ़ाई गई

असिस्टेंट प्रोफेसर : आवेदन की तिथि 13 अप्रैल तक बढ़ाई गई

पहले 27 मार्च थी अंतिम तिथि, कुल 50 विषयों में 2003 पदों पर होनी है भर्ती

प्रयागराज। प्रदेश के अशासकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के लिए आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि 13 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। ऑनलाइन आवेदन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 25 फरवरी से शुरू हुई थी, लेकिन शुरुआत में पोर्टल ठीक से काम न करने के कारण ज्यादातर अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सके। इसी को ध्यान में रखते हुए आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई है।


अशासकीय महाविद्यालयों में विज्ञापन संख्या-46 के तहत एक विषय भूगर्भ विज्ञान में असिस्टेंट प्रोफेसर के एक पद और विज्ञापन संख्या-50 के तहत 49 विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर के 2002 पदों पर भर्ती होनी है। उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की सचिव वंदना त्रिपाठी के अनुसार आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि 27 मार्च से बढ़ाकर 13 अप्रैल कर दी गई है, जबकि परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 26 मार्च से बढ़ाकर 12 अप्रैल और ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 26 मार्च से बढ़ाकर 12 अप्रैल की गई है।


सचिव ने यह भी बताया कि वर्तमान में चल रही ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया में पोर्टल पर दी गई न्यूनतम अर्हता को देखकर ही अभ्यर्थी संबंधित विषय में आवेदन करें। साक्षात्कार के समय अंतःसंबद्ध विषयगत प्रकरण में विषय-विशेषज्ञों से निर्णय कराया जाएगा अगर अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन में न्यूनतम अर्हता को लेकर कोई गलती करते हैं तो इसके लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे।

0 comments:

Post a Comment