Searching...
Monday, October 5, 2020

UPPSC : एलटी ग्रेड के कई चयनितों की फाइलें फंसी, अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, फाइलें निदेशालय को भेजने की मांग

UPPSC : एलटी ग्रेड के कई चयनितों की फाइलें फंसी, अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन, फाइलें निदेशालय को भेजने की मांग।

प्रयागराज : एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती में चयनित कई विषयों के अभ्यर्थियों की फाइलें अभी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में ही फंसी हैं। जबकि, 13 विषयों में चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुरू हो चुकी है। इस मसले पर चयनित अभ्यर्थी सोमवार को आयोग पहुंचे और वहां प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। अभ्यर्थियों को आश्वासन दिया है कि पीसीएस 2020 प्रारंभिक परीक्षा के बाद चयनित अभ्यर्थियों की फाइलें निदेशालय को भेज दी जाएंगी। 


दरअसल, निदेशालय में इन दिनों एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के तहत 13 विषयों में चयनित अभ्यर्थियों की ऑनलाइन काउंसलिंग चल रही है, लेकिन तमाम अलग-अलग विषयों में तमाम अभ्यर्थियों के नाम ऑनलाइन काउंसलिंग में शामिल नहीं किए गए हैं। माध्यमिक शिक्षा निदेशालय से उन्हें बताया गया कि आयोग से उनकी फाइलें नहीं आई हैं। 


इस मसले पर सोमवार को तमाम अभ्यर्थी आयोग पहुंच गए और प्रदर्शन करने लगे। नेतृत्व कर रहे युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह के मुताबिक अनुभाग अधिकारी प्रेम प्रकाश राय ने आयोग के गेट पर आकर अभ्यर्थियों से वार्ता की और उनके प्रत्यावेदन मांगे हैं। प्रदर्शन में सुमन सिंह, प्रकाश, रुक्मणी गौड़, विकास कुमार, आलोक यादव, सुमन वर्मा, शशि प्रसाद, धर्मेंद्र कुमार आदि शामिल रहे।


कला के चयनित अभ्यर्थियों का प्रदर्शन कल : एलटी ग्रेड कला के चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्ति भी फंसी हुई है। वा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह का कहना है कि इस मसले पर कला के चयनित अभ्यर्थी बुधवार को आयोग में प्रदर्शन करेंगे।

0 comments:

Post a Comment