Searching...
Thursday, July 1, 2021

16 से 22 जुलाई के बीच खुलेगा एलटी ग्रेड नियुक्ति पोर्टल, एलटी चयनित अभ्यर्थियों ने माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर दिया धरना

16 से 22 जुलाई के बीच खुलेगा एलटी ग्रेड नियुक्ति पोर्टल, एलटी चयनित अभ्यर्थियों ने माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर दिया धरना।


राजकीय इंटर कॉलेजों में एलटी ग्रेड सामाजिक विज्ञान, हिंदी के चयनित शिक्षकों ने नियुक्ति की मांग को लेकर माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर धरना दिया। धरने के दौरान अपर माध्यमिक शिक्षा निदेशक  ने चयनित शिक्षकों को आश्वस्त किया कि 16 से 22 जुलाई के बीच नियुक्ति पोर्टल खुलेगा। पोर्टल खोले जाने के बारे में जल्द ही विज्ञप्ति जारी की जाएगी। माध्यमिक शिक्षा निदेशालय लखनऊ पर जुलाई के पहले ही दिन नियुक्ति की मांग को लेकर सैकड़ों अभ्यर्थियों ने एलटी के लिए धरना प्रदर्शन किया।

धरना प्रदर्शन के दबाव में अपर माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने आश्वासन दिया। अपर माध्यमिक  शिक्षा निदेशक के आश्वासन पर एलटी वेलफेयर एसोसिएशन ने धरना स्थगित कर दिया। अभ्यर्थियों का कहना था कि उनकी मांग नहीं मानी गई तो अगले सप्ताह से क्रमिक अनशन होगा। धरने में अभय प्रताप सिंह, शेर सिंह यादव, दुर्गेंद्र सिंह, कुलदीप यादव, प्रीति द्विवेदी, रीना अंजलि, दुर्गेंद्र सिंह ,अभय सिंह, कुलदीप यादव शामिल रहे।

0 comments:

Post a Comment