Searching...
Saturday, April 2, 2022

स्टाफ नर्स परीक्षा 10 अप्रैल को, प्रवेश पत्र जारी

स्टाफ नर्स परीक्षा 10 अप्रैल को, प्रवेश पत्र जारी

प्रयागराज : स्टाफ नर्स (पुरुष) प्रारंभिक परीक्षा 10 अप्रैल को प्रयागराज एवं लखनऊ के विभिन्न केंद्रों में आयोजित की जाएगी। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इस परीक्षा का विज्ञापन वर्ष 2017 में जारी किया था, लेकिन अर्हता संबंधी विवाद के कारण आयोग को वर्ष 2022 में पुनर्विज्ञापन जारी करना पड़ा।


स्टाफ नर्स (पुरुष) प्रारंभिक परीक्षा एक सत्र में सुबह 11 से अपराह एक बजे तक आयोजित की जाएगी। अयोग के उप सचिव वीपी सिंह के अनुसार परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर एवं जन्मतिथि के आधार पर प्रवेश पत्र और अनुदेश डाउनलोड कर प्रवेश पत्र में अंकित परीक्षा केंद्र पर नियत तिथि एवं समय पर दो फोटो एवं आईडी प्रूफ की मूल और छायाप्रति लेकर उपस्थित हों।

सीधी भर्ती के प्राप्तांक, कट ऑफ आज होंगे जारी

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा अयोग की ओर से विभिन्न पदों पर हुई सीधी भर्ती के साक्षात्कार में शामिल अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं कट ऑफ अंक दो अप्रैल को जारी किए जाएंगे। जिन पदों पर भर्ती से संबंधित प्राप्तांक एवं कटऑफ जारी किए गए हैं, उनमें डिपार्टमेंट ऑफ कल्चर में असिस्टेंट डायरेक्टर, संगहालयाध्यक्ष, यूपी हॉर्टिकल्चर एंड फूड प्रोसेसिंग डिपार्टमेंट में फ्रूट ब्रीडर, पैथोलॉजिस्ट, एंटोमोलॉजिस्ट के पद शामिल हैं। प्राप्तांक एवं कट ऑफ अंक दो से नौ नवंबर तक आयोग की वेबसइट पर उपलब्ध रहेंगे।

0 comments:

Post a Comment