Searching...
Thursday, January 14, 2021

एडेड माध्यमिक कालेजों की वर्ष 2013 की प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए कल आना होगा निदेशालय

एडेड माध्यमिक कालेजों की वर्ष 2013 की प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए कल आना होगा निदेशालय

प्रयागराज : एडेड माध्यमिक कालेजों की वर्ष 2013 की प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को 16 जनवरी को बुलाया गया है। उन्हें माध्यमिक शिक्षा निदेशक कार्यालय, प्रयागराज में सुबह 11 बजे पहुंचना होगा। इन अभ्यर्थियों को जल्द ही नियुक्ति पत्र जारी होंगे। हाईकोर्ट ने दिवाकर सिंह बनाम दिव्यकांत शुक्ल मामले में आदेश पारित किया था। 


उसके अनुपालन में चार नवंबर, 2020 को हिंदी (सामान्य, ओबीसी व एससी) व छह नवंबर को सामाजिक विज्ञान (ओबीसी ) के ऐसे अभ्यर्थियों को अपने सभी शैक्षिक व प्रशिक्षण संबंधी मूल प्रमाणपत्र व उनकी एक एक स्वप्रमाणित छाया प्रति के साथ निदेशक माध्यमिक शिक्षा कार्यालय प्रयागराज में उपस्थित होना होगा, जिन्होंने काउंसिलिंग में प्रतिभाग किया था। अपर शिक्षा निदेशक डा.महेंद्र देव ने बताया कि तय तारीख पर उपस्थित न होने वालों को दूसरा अवसर नहीं मिलेगा और न ही प्रत्यावेदन स्वीकार होगा। जिन अभ्यर्थियों को आना है, उनकी सूची वेबसाइट पर अपलोड है।

अनशन को समर्थन : बेसिक शिक्षा परिषद मुख्यालय के सामने 32 दिन से धरने व सात दिन से अनशन पर बैठे दिव्यांगों को पूर्व पार्षद शिवसेवक सिंह व अशोक कुमार सहित अन्य का समर्थन मिला।

0 comments:

Post a Comment