Searching...
Friday, January 1, 2021

उम्मीद : संशोधित मोबाइल नम्बर दिया, अब काउंसिलिंग के इंतजार, असिस्टेंट प्रोफेसर शिक्षाशास्त्र के चयनित अभ्यर्थियों की होनी है काउंसिलिंग।

उम्मीद : संशोधित मोबाइल नम्बर दिया, अब काउंसिलिंग के इंतजार, असिस्टेंट प्रोफेसर शिक्षाशास्त्र के चयनित अभ्यर्थियों की होनी है काउंसिलिंग।

प्रयागराज : प्रदेश के अशासकीय महाविद्यालयों में असिस्टेंट प्रोफेसर शिक्षाशास्त्र के 100 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को अपना संशोधित मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने के लिए जो समय सीमा दी गई थी, वह 31 दिसंबर को पूरी हो चुकी है। चयनित अभ्यर्थियों को अब ऑनलाइन काउंसलिंग शुरू होने का इंतजार है, क्योंकि काउंसलिंग के बाद उन्हें कॉलेज आवंटित किए जाएंगे और नियुक्ति पत्र मिलेंगे। अभ्यर्थियों को इस माह नियुक्त पत्र दो माह से निदेशालय में पड़ी थीं फाइलें, नियुक्ति के लिए भटकते रहे अभ्यर्थी मिलने की पूरी उम्मीद है।


उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर शिक्षाशास्त्र का परिणाम काफी पहले जारी कर दिया गया था और दो माह पहले चयनित अभ्यर्थियों की फाइलें भी उच्च शिक्षा निदेशालय को भेज दी गई थीं, लेकिन निदेशालय ने पहले अन्य विषयों की प्रतीक्षा सूची के चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुरू करा दी और इस वजह शिक्षाशास्त्र मुख्य सूची के चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग अटक गई। काउंसलिंग की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने कई बार निदेशालय में धरना-प्रदर्शन भी किया, जिसके बाद निदेशालय ने अभ्यर्थियों के संशोधित मोबाइल नंबर मांग लिए।

संशोधित मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर निर्धारित की गई थी। निदेशालय के सूत्रों का कहना है कि संशोधित मोबाइल मिलने के बाद फीडिंग का काम शुरू करा दिया गया है ।

0 comments:

Post a Comment