Searching...
Saturday, May 16, 2020

UPPSC : नहीं चलेंगी ट्रेनें तो कैसे होगी पीसीएस प्री परीक्षा, परीक्षा कैलेंडर में PCS, ACF एवं RFO 2020 की प्रारंभिक परीक्षा 21 जून को है प्रस्तावित

UPPSC : नहीं चलेंगी ट्रेनें तो कैसे होगी पीसीएस प्री परीक्षा, परीक्षा कैलेंडर में PCS, ACF एवं RFO 2020 की प्रारंभिक परीक्षा 21 जून को है प्रस्तावित।



नहीं चलेंगी ट्रेनें तो कैसे होगी पीसीएस प्री परीक्षा

प्रयागराज : लोक सेवा आयोग के परीक्षा कैलेंडर में पीसीएस, एसीएफ एवं आरएफओ 2020 की प्रारंभिक परीक्षा 21 जून को प्रस्तावित की गई है।

अभी तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 30 जून तक सार्वजनिक समारोह पर लगाई गई रोक की बात कहते हुए परीक्षा के आयोजन पर संशय जताया जा रहा था तो अब ट्रेन के संचालन को लेकर कहा जा रहा है कि 30 जून तक सामान्य ट्रेनों का संचालन न होने की स्थिति में 21 जून को यह परीक्षा आखिर कैसे होगी?


यह सवाल आयोग की ओर से शुक्रवार को पीसीएस, एसीएफ एवं आरएफओ 2020 के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि में इजाफा करने के बाद उठा है। आयोग ने आवेदन की तिथि दो जून तक बढ़ाई है। सवाल उठाने वाले प्रतियोगियों का कहना है कि काफी संख्या में प्रतियोगी अपने घरों को चले गए हैं। अगर ट्रेनों का संचालन नहीं होता है तो वे परीक्षा देने कैसे जाएंगे। प्रतियोगी छात्र संघर्ष समिति के मीडिया प्रभारी अवनीश पांडेय ने आयोग के अफसरों से परीक्षा को लेकर जल्द स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है। उनका कहना है कि घर गए प्रतियोगी परीक्षा को लेकर बनी संशय की स्थिति से काफी परेशान हैं।






 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

0 comments:

Post a Comment