Searching...
Wednesday, February 7, 2024

IDBI Bank Recruitment 2024: बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 500 पद पर होगी भर्ती, 12 फरवरी से करें अप्लाई

IDBI Bank Recruitment 2024: बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, 500 पद पर होगी भर्ती, 12 फरवरी से करें अप्लाई


IDBI Bank Junior Assistant Manager Recruitment 2024: बैंक में नौकरी की तलाश है तो आईडीबीआई बैंक में निकली इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां जूनियर असिस्टेंट मैनेजर पद पर भर्ती निकली है. इन पदों के लिए आवेदन अभी शुरू नहीं हुए हैं. आवेदन शुरू होंगे 12 फरवरी 2024 से और अप्लाई करने की आखिरी तारीख है 26 फरवरी 2024. तय समय के अंदर बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर दें. डिटेल जानने और फॉर्म भरने के लिए आपको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा.




नोट कर लें वेबसाइट
आईडीबीआई बैंक की इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 500 जूनियर सहायक प्रबंधक पदों पर भर्ती होगी. इनके लिए आवेदन करने के लिए बैंक की वेबसाइट का पता ये है – idbibank.in.


कौन कर सकता है अप्लाई
इन पदों पर अप्लाई करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया हो. अगर एज लिमिट की बात करें तो ये 20 से 25 साल तय की गई है. इसके साथ ही कैंडिडेट्स को कंप्यूटर की भी जानकारी होनी चाहिए और उसे रीजनल लैंग्वेज का भी ज्ञान होना चाहिए. आरक्षित श्रेणी को आयु सीमा में छूट मिलेगी.


कैसे होगा सेलेक्शन
इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन कई चरण की परीक्षा पास करने के बाद होगा. सबसे पहले ऑनलाइन टेस्ट लिया जाएगा, जिसके बाद पर्सनल इंटरव्यू आयोजित किया जाएगा. पहला चरण पार करने वाले ही अगले चरण में जाएंगे. ऑनलाइन टेस्ट ऑब्जेक्टिव टाइप होगा. इसकी अवधि होगी दो घंटे की.


कितना शुल्क लगेगा
इन पदों पर आवेदन करने के लिए एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 200 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि बाकी कैटेगरी के कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 1000 रुपये तय किया गया है. परीक्षा की तारीख 17 मार्च 2024 तय की गई है. अपडेट जानने के लिए समय-समय पर वेबसाइट देखते रहें.




0 comments:

Post a Comment