Searching...
Friday, February 12, 2021

UPSSSC Computer Operator Result 2021 : कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के परिणाम जारी, करें चेक

UPSSSC Computer Operator Result 2021 : कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा के नतीजे upsssc.gov.in पर जारी, करें चेक

रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर के माध्यम से चेक करें रिजल्ट
UPSSSC Computer Operator Result 2021 आधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवारों के श्रेणी के अनुसार कटऑफ अंक भी जारी किए गए हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस बोर्ड में उपलब्ध कराए गए लिंक के माध्यम से इसे चेक कर सकते हैं।


UPSSSC Computer Operator Result 2021 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने विज्ञापन संख्या- 25-परीक्षा/2016 के अंतर्गत कंप्यूटर ऑपरेटर प्रतियोगितात्मक परीक्षा, 2016 का परिणाम जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया था, वे यूपीएसएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट, upsssc.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। कंप्यूटर ऑपरेटर के पदों पर भर्ती के लिए, लिखित परीक्षा में कुल 515 उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है। अब इन उम्मीदवारों को टाइपिंग टेस्ट की प्रक्रिया से गुजरना होगा।


इन स्टेप से चेक करें लिखित परीक्षा का रिजल्ट

लिखित परीक्षा का रिजल्ट चेक करने के लिए, उम्मीदवार सबसे पहले उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, upsssc.gov.in पर लॉगइन करें। होमपेज पर उपलब्ध न्यूज एंड अलर्ट्स सेक्शन में संबंधित परीक्षा के लिए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। अब एक नया पेज खुलेगा। यहां व्यू रिजल्ट्स सेक्शन में दिए गए लिंक पर क्लिक करें। अब आपको फिर से एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां आपको रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर के माध्यम से रिजल्ट चेक करने का दो विकल्प दिखाई देगा। उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या रोल नंबर, एडवर्टाइजमेंट नंबर, डेट ऑफ बर्थ, जेंडर, वेरिफिकेशन कोड दर्ज कर See Result पर क्लिक करें। अब आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। उम्मीदवार इसे चेक करें। यदि आवश्यकता हो तो इसे डाउनलोड कर लें और हार्ड कॉपी निकाल कर रखें।

बता दें कि आधिकारिक वेबसाइट पर उम्मीदवारों के श्रेणी के अनुसार कटऑफ अंक भी जारी किए गए हैं। उम्मीदवार, आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस बोर्ड में उपलब्ध कराए गए लिंक के माध्यम से इसे चेक कर सकते हैं। गौरतलब है कि इस भर्ती के तहत लिखित परीक्षा का आयोजन 10 जनवरी, 2021 को किया गया था। इसका फाइनल 'आंसर की' 2 जून, 2020 को जारी हुआ था। इससे पहले 13 जनवरी, 2020 को आयोग ने प्रोविजनल आंसर की जारी किया थी।

0 comments:

Post a Comment