Searching...
Monday, September 6, 2021

UPSSSC : इस माह जारी होंगे कम्प्यूटर ऑपरेटर, जूनियर असिस्टेंट भर्ती समेत कई परीक्षा

UPSSSC : इस माह जारी होंगे कम्प्यूटर ऑपरेटर, जूनियर असिस्टेंट भर्ती समेत कई परीक्षाओं के रिजल्ट


UPSSSC : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) की कई प्रतियोगी परीक्षाओं के परिणाम इस महीने जारी होंगे। यूपीएसएसएससी की ओर से पूर्व में 24 जुलाई 2021 जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, सितंबर 2021 माह में कम्प्यूटर ऑपरेटर भर्ती 2016 परीक्षा का अंतिम परिणाम, जूनियर असिस्टैंट (कनिष्ठ सहायक) भर्ती 2019 का अंतिम परिणाम, स्टेनो भर्ती 2019 का फाइनल रिजल्ट और होमोपैथिक फार्मासिस्ट भर्ती 2019 का अंतिम परिणाम भी इसी महीने घोषित किए जाने हैं।


यूपीएसएसएससी की ये भर्ती प्रतियोगिता परीक्षाएं रा्ज्य सरकार के विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने के लिए हैं। कुछ परीक्षाओं का भी टंकण परीक्षण व दसतावेज सत्यापन का कार्य चल रहा है। जैसे ही इन परीक्षाओं में योग्य पाए गए अभ्यर्थियों का डॉकुमेंट वेरीफिकेशव स्किल टेस्ट का कार्य पूरा हो जाएगा, वैसे ही सितंबर के अंत तक फाइनल रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा।

आपको बता दें यूपीएसएसएससी की प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) परिणाम घोषित होने का इंतजार करीब 17 लाख अभ्यर्थी कर रहे हैं। 24 अगस्त को हुई पीईटी के आंसर की जारी होने के बाद 7 सितंबर तक अभ्यर्थियों को आपत्तियां दर्ज कराने का मौका दिया गया है। आपत्तियों पर विचार करने के बाद आयोग फाइनल आंसर की और रिजल्ट जारी करेगा।

0 comments:

Post a Comment