Searching...
Thursday, September 23, 2021

UPPCL 2021: यूपी की बिजली कंपनियां इन पदों पर कर रहीं भर्तियां, यहां जानिए आपके काम की नौकरी

UPPCL Jobs 2021: यूपी की बिजली कंपनियां इन पदों पर कर रहीं भर्तियां, यहां जानिए आपके काम की नौकरी




UP PCL Recruitment 2021:  उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग में नौकरी के करने की संभावना तलाश रहे शिक्षित युवाओं के लिए यूपीपीसीएल में भर्ती आवेदन करने का शानदार अवसर है। अधिसूचना जारी होने के बाद उपरोक्त भर्ती के संबंध में ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

UP PCL Jobs 2021: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UP PCL) की ओर से सरकार के अधीन राज्य की विभिन्न बिजली उत्पादन और वितरण कंपनियों में बड़े स्तर पर भर्ती निकाली गई है। यूपी पीसीएल ने अपनी विभिन्न कंपनियों में आईटी, फाइनेंस, टेक्नीकल, कॉर्पोरेट प्लानिंग, वाणिज्य आदि विभागों में डायरेक्टर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। अधिसूचना जारी होने के बाद उपरोक्त भर्ती के संबंध में ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश में बिजली विभाग में नौकरी के करने की संभावना तलाश रहे शिक्षित युवाओं के लिए यूपीपीसीएल में भर्ती आवेदन करने का शानदार अवसर है। प्रदेश के बिजली महकमे में निदेशक के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट www.upenergy.in पर विजिट करना होगा। यूपीपीसीएल के लिए आवेदन फॉर्म जमा भरने की अंतिम तिथि 28 सितंबर, 2021 तक है। यूपीपीसीएल भर्ती 2021 की विस्तृत जानकारी और अधिसूचना का सीधा लिंक यहां देख सकते हैं। 

यूपीपीसीएल भर्ती के लिए आवेदन योग्यता
UPPCL की कंपनियों में निदेशक यानी डायरेक्टर पद पर भर्ती के लिए, संबंधित इंजीनियरिंग विषय में स्नातक और इंजीनियरिंग या प्रबंधन में परास्नातक (BE/BTech/MBA/ME/MTech) डिग्री धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। पद के अनुसार, आवश्यक योग्यता, पात्रता एवं जरूरी अनुभव आदि की जानकारी के लिए विस्तृत भर्ती अधिसूचना को ध्यान से पढ़ें।

इन कंपनियों के निदेशक के पदों पर होंगी भर्तियां 

◆ उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड, लखनऊ में डायरेक्टर आईटी, कॉर्पोरेट योजना, वित्त, वाणिज्यिक के पदों पर।

◆ यूपी राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड, लखनऊ में डायरेक्टर व्यक्तिगत प्रबंधन और प्रशासन, परियोजना एवं वाणिज्यिक, वित्त के पदों पर।

◆ यूपी पॉवर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेट लिमिटेड, लखनऊ में डायरेक्टर कार्य एवं परियोजना, संचालन, व्यक्तिगत प्रबंधन और प्रशासन, वित्त, वाणिज्यिक  के पदों पर।

◆ पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड, मेरठ में डायरेक्टर पर्सनल एंड मैनेजमेंट के पद पर।

◆ दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम, आगरा में डायरेक्टर पर्सनल एंड मैनेजमेंट और डायरेक्टर वित्त के पदों पर।

◆ केईएससीओ एलटीडी, कानपुर में डायरेक्टर फाइनेंस और डायरेक्टर वित्त के पदों पर। 
पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम एलटीडी, वाराणसी में डायरेक्टर वित्त और डायरेक्टर वाणिज्यिक के पदों पर।

◆ मध्यांचल विद्युत वितरण निगम एलटीडी, लखनऊ में डायरेक्टर टेक्नीकल और डायरेक्टर वाणिज्यिक के पदों पर।
 

0 comments:

Post a Comment