Searching...
Wednesday, December 9, 2020

UPPSC : प्रवक्ता रसायन विज्ञान के 44 पदों का परिणाम घोषित, देखें चयनितों की सूची

UPPSC : प्रवक्ता रसायन विज्ञान के 44 पदों का परिणाम घोषित, देखें चयनितों की सूची

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने उच्च शिक्षा विभाग उत्तर प्रदेश के अंतर्गत आने वाले राजकीय महाविद्यालयों के लिए प्रवक्ता रसायन विज्ञान के 44 पदों का परिणाम घोषित कर दिया है। आयोग की ओर से 2017-18 में घोषित प्रवक्ता रसायन विज्ञान में 44 पदों में 24 पद अनारक्षित, 11 पद ओबीसी, आठ पद एससी एवं एक पद एसटी के लिए आरक्षित हैं। लोक सेवा आयोग की ओर से इन पदों के लिए साक्षात्कार एक, दो एवं तीन दिसंबर 2020 को कराया गया था।


अमित कुमार शर्मा का प्रवक्ता रसायन विज्ञान के लिए चयन
प्रयागराज : लोक सेवा आयोग की ओर से बुधवार को घोषित प्रवक्ता रसायन के परिणाम में अल्लापुर किदवई नगर के अमित कुमार शर्मा का चयन हुआ है। इस आयोग की ओर से घोषित परिणाम में उन्हें 32 वां स्थान मिला है। अमित कुमार इलाहाबाद विश्वविद्यालय से रसायन विज्ञान में शोध कर रहे हैं। होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी के पद पर सुषमा यादव की जगह सौरभ गुप्ता चयनित

प्रयागराज :  उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से राजकीय होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी के 596 पदों के का परिणाम सात मार्च 2020 को घोषित किया गया था। इस चयन में सुषमा यादव का चयन औपबंधिक रूप से हुआ था। चयन के बाद सुषमा की ओर से आयोग की ओर से मांगे गए अभिलेख प्रस्तुत नहीं करने पर उनका चयन निरस्त करते सौरभ गुप्ता का चयन किया गया है।

0 comments:

Post a Comment