Searching...
Monday, December 7, 2020

जीआईसी प्रवक्ता के चयनितों की नियुक्ति के लिए आवेदन आज से, नियुक्ति पत्र 22 दिसंबर को होगा जारी

प्रवक्ताओं का नियुक्ति पत्र 22 दिसंबर को जारी होगा

प्रयागराज : राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए प्रवक्ता पद पर लोक सेवा आयोग से चयनित अभ्यर्थियों को 22 दिसंबर को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र (पदस्थापन आदेश) जारी होगा। माध्यमिक शिक्षा निदेशक विनय कुमार पांडेय की ओर से जारी टाइम टेबल के अनुसार 8 से 15 दिसंबर तक चयनित अभ्यर्थियों से वरीयता क्रम में इच्छित विद्यालयों के विकल्प लिए जाएंगे। 


वरीयता क्रम का लाभ प्राप्त करने के लिए अपलोड किए गए प्रमाणपत्रों का सत्यापन 8 से 18 दिसंबर तक होगा और उसके बाद 18 से 21 दिसंबर तक आवेदन पत्रों को प्रोसेस करेंगे। 22 दिसंबर को ऑनलाइन नियुक्ति पत्र जारी होगा। लोक सेवा आयोग से प्रवक्ता पुरुष शाखा के 109 और महिला शाखा के 189 कुल 298 अभ्यर्थियों की चयन सूची मिली है।


जीआईसी प्रवक्ता के चयनितों की नियुक्ति के लिए आवेदन आज से।

प्रयागराज : राजकीय इंटर कॉलेज (जीआईसी) के लिए प्रवक्ता पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन आठ दिसंबर से शुरू होगा। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से जीआईसी के लिए चयनित 298 अभ्यर्थियों की सूची शिक्षा निदेशालय भेजी जा चुकी है। अभ्यर्थी निदेशालय की वेबसाइट पर जाकर अपना विकल्प भर सकते हैं। चयनित अभ्यर्थियों में प्रवक्ता पुरुष शाखा के 109 एवं महिला शाखा के 189 अभ्यर्थी शामिल हैं। शिक्षा निदेशक माध्यमिक की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद ऑनलाइन नियुक्ति पत्र 22 दिसंबर को जारी किया जाएगा।


नियुक्ति के लिए आज से करें ऑनलाइन आवेदन।

प्रयागराज : राजकीय माध्यमिक कालेजों में 298 प्रवक्ताओं की नियुक्ति के लिए उनसे आनलाइन विकल्प भरवाने की प्रक्रिया मंगलवार से शुरू हो रही है। चयनित अभ्यर्थी 15 दिसंबर तक कालेजों का विकल्प दे सकेंगे। 22 दिसंबर को उन्हें नियुक्ति देने की तैयारी है।

उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने राजकीय माध्यमिक कालेजों के लिए पुरुष शाखा के 109 व महिला शाखा के 189 सहित कुल 298 लोगों का चयन किया है। सभी की आनलाइन नियुक्ति व पदस्थापन करने के आदेश जारी हुए हैं। मंगलवार को माध्यमिक शिक्षा विभाग की अपर मुख्य सचिव आराधना शुक्ला वेबसाइट शुरू करेंगी। अभ्यर्थी आठ से 15 दिसंबर तक कालेजों के विकल्प भर सकते हैं। असुविधा होने पर वे हेल्पलाइन नंबर 6387219859 पर कॉल या इसी नंबर के वाट्सएप पर अवगत करा सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment