Searching...
Tuesday, December 8, 2020

चयनित अभ्यर्थियों की फाइलें निदेशालय भेजने की मांग, एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने यूपीपीएससी में दिया ज्ञापन।

चयनित अभ्यर्थियों की फाइलें निदेशालय भेजने की मांग, एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने यूपीपीएससी में दिया ज्ञापन।


प्रयागराज : एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों ने हिंदी के चयनित अभ्यर्थियों और सामाजिक विज्ञान के पुरुष वर्ग के चयनित अभ्यर्थियों की फाइलें माध्यमिक शिक्षा निदेशालय को शीघ्र भेजे जाने की मांग को लेकर मंगलवार को उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन दिया।


एलटी समर्थक मोर्चा के विक्की खान, चंद्रभान सिंह, कुलदीप सिंह, शेर सिंह आदि ने अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन में कहा है कि संस्कृत, गणित, कला, विज्ञान, अंग्रेजी सहित सभी विषयों में कई अभ्यर्थियों का चयन औपबंधिक होने के कारण उनकी फाइलें रोकी गई थीं। ऐसे अभ्यर्थी ने वांछित दस्तावेज आयोग में जमा कर दिए हैं। लेकिन, उनकी फाइलें निदेशालय को नहीं भेजी गई हैं। वहीं, हिंदी विषय के चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया एक माह पहले पूरी हो चुकी है, जबकि सामाजिक विज्ञान में पुरुष वर्ग के चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। इन अभ्यर्थियों की फाइलें भी शीघ्र निदेशालय भेजे जाने की मांग की गई है, ताकि चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग शुरू हो सके और उन्हें नियुक्ति मिल सके।


0 comments:

Post a Comment