Searching...
Tuesday, June 7, 2022

UPPSC : राजकीय पॉलीटेक्निक को मिले 270 व्याख्याता, देखें सूची

UPPSC : राजकीय पॉलीटेक्निक को मिले 270 व्याख्याता, देखें सूची


प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने प्राविधिक शिक्षा विभाग के तहत राजकीय पॉलीटेक्निक में दो विषयों में व्याख्याता के 270 पदों का परिणाम मंगलवार को घोषित कर दिया। इनमें व्याख्याता विद्युत अभियंत्रण के 213 और व्याख्याता भौतिकी के 57 पद शामिल हैं। परीक्षा परिणाम आयोग के सूचना बोर्ड एवं वेबसाइट पर उपलब्ध है।


व्याख्याता विद्युत अभियंत्रण एवं भौतिकी विषय की लिखित परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल 2022 को जारी किया गया था। इसके बाद विद्युत अभियंत्रण के अभ्यर्थियों के इंटरव्यू 23 मई से एक जून तक और व्याख्यात भौतिकी के अभ्यर्थियों का इंटरव्यू दो से चार जून तक कराए गए।व्याख्याता विद्युत अभियंत्रण भर्ती में अमित कुमार मिश्र ने टॉप किया है। निजामउद्दीन को दूसरा और सौरभ कुमार सिंह को तीसरा स्थान मिला है। व्याख्याता भौतिकी में फैजान बेग ने टॉप किया है। हिमांशु चौहान एवं नमन शर्मा क्रमश: दूसरे एवं तीसरे स्थान पर है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार चयन परिणाम न्यायालय में योजित विशेष अपील में पारित होने वाले अंतिम निर्णय के अधीन रहेगा। परीक्षा के प्राप्तांक एवं कटऑफ अंक जल्द ही आयोग की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे।

मेडिकल अफसर भर्ती का कटऑफ आज

यूपीपीएससी की ओर से मेडिकल अफसर की सीधी भर्ती में शामिल अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं कटऑफ अंक बुधवार को आयोग की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे जो 14 जून तक उपलब्ध रहेंगे। आयोग के संयुक्त सचिव विनोद कुमार सिंह के अनुसार अभ्यर्थी अपने अनुक्रमांक एवं जन्मतिथि के आधार पर प्राप्तांक और कटऑफ देख सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment