Searching...
Monday, December 11, 2023

2019 की भर्ती का अंतिम परिणाम जारी करने की मांग को लेकर एएसओ-एआरओ अभ्यर्थियों का आयोग पर प्रदर्शन, एक महीने से अधिक से ईको गार्डेन में दे रहे हैं धरना

2019 की भर्ती का अंतिम परिणाम जारी करने की मांग को लेकर एएसओ-एआरओ अभ्यर्थियों का आयोग पर प्रदर्शन, एक महीने से अधिक से ईको गार्डेन में दे रहे हैं धरना
 

लखनऊ। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से 2019 में विज्ञापित सहायक सांख्यिकी अधिकारी/ सहायक शोध अधिकारी (एएसओ/एआरओ) परीक्षा का अंतिम परिणाम अब तक नहीं जारी हुआ। अंतिम परिणाम जारी करने के लिए अभ्यर्थियों ने सोमवार को आयोग के गोमती नगर स्थित कार्यालय पर प्रदर्शन किया।


अभ्यर्थियों ने कहा कि 2019 में शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया की परीक्षा हुए डेढ साल से भी अधिक समय बीत चुका है। प्रमाण पत्रों के सत्यापन के बाद भी आयोग अंतिम परिणाम नहीं जारी कर सका है। परिणाम के लिए अभ्यर्थी ईको गार्डेन में 40 दिनों से धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके बाद भी कोई ठोस आश्वासन या कार्यवाही नहीं हुई है। अगर जल्द परिणाम नहीं जारी किया गया तो लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लग जायेगी।


ऐसे में उनका परिणाम और खिंच से आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार व सचिव अवनीश सक्सेना ने मुलाकात की। उन्होंने बताया कि इस भर्ती में पीजी व समकक्ष डिग्री की जांच और कंप्यूटर आदि सर्टिफिकेट की जांच होनी है। इसके लिए कमेटी का गठन किया गया है। कमेटी की आवश्यक प्रक्रिया पूरी होने के साथ जल्द ही परिणाम जारी कर दिया जाएगा। परिणाम जल्द से जल्द जारी करने का प्रयास किया जा रहा है। 

0 comments:

Post a Comment