Searching...
Thursday, May 12, 2022

UPPRPB UPPBPB UP Police Bharti Result : यूपी पुलिस की कई भर्तियों के परिणाम जारी, क्लिक करके देखें।

UPPRPB UPPBPB UP Police Bharti Result : यूपी पुलिस की कई भर्तियों के परिणाम जारी, क्लिक करके देखें।


UPPRPB UPPBPB UP Police Bharti Result : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने मृतक आश्रित कोटे की कई भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट जारी किए हैं। इनमें सहायक परिचालक, कांस्टेबल पीएससी, कांस्टेबल नागरिक पुलिस, कर्मशाला कर्मचारी, फायरमैन, सब इंस्पेक्टर जैसे पद शामिल हैं। आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी नोटिस के मुताबिक सहायक परिचालक पद पर मृतक आश्रित के रूप में पुरुष-महिला अभ्यर्थियों की भर्ती परिणाम के तहत एक अभ्यर्थी का चयन किया गया है। एक अन्य अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा में अनुपस्थित रहा। 


कांस्टेबल पीएसी के पद पर मृतक आश्रित के रूप में पुरुष महिला अभ्यर्थियों की भर्ती 2022 में 7 का चयन किया गया है। 13 अप्रैल 2022 को शारीरिक दक्षता परीक्षा आयोजित की गई थी इसमें कुल 9 पदों के लिए 7 का चयन किया गया। 2 अनुपस्थित रहे। कांस्टेबल पीएसी के 31 पदों पर मृतक आश्रित कोटे की एक अन्य भर्ती परीक्षा (पीईटी) 13 अप्रैल को हुई थी। इसमें 22 का चयन किया गया। 

मृतक आश्रित कोटे से फायरमैन के चार पदों पर भर्ती के लिए पीईटी 13 अप्रैल 2022 को हुई जिसमें 2 का चयन किया गया। 1 अभ्यर्थी असफल रहा और एक अनुपस्थित रहा। 

मृतक आश्रित कोटे से ही सब इंस्पेक्टर के 6 पदों पर भर्ती के लिए पीईटी 12 व 13 अप्रैल को आयोजित हुई। इसमें 3 अभ्यर्थियों का चयन हुआ। एक असफल रहा और दो गैरमौजूद रहे।

0 comments:

Post a Comment