Searching...
Tuesday, January 18, 2022

UPSSSC JE Recritment Exam Answer key: यूपीएसएसएससी अवर अभियंता प्रतियोगात्मक परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी

UPSSSC JE Recritment Exam Answer key: यूपीएसएसएससी अवर अभियंता प्रतियोगात्मक परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी

UPSSSC JE Recritment Exam 2021 Answer key: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने सम्मिलित अवर अभियंता एवं उप वास्तुविद (सामान्य चयन) प्रतियोगात्मक परीक्षा 2016 (II) की उत्तर कुंजी जारी करी है। यूपीएसएसएससी की जेई भर्ती प्रतियोगात्मक परीक्षा 2021 में भाग लेने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबासइट upsssc.gov.in पर जाकर अपने आंसर की डाउनलोड कर सकते  हैं।

यूपीएसएसएससी की ओर से जारी नोटिस के अनुसार, विज्ञापन संख्या -28-परीक्षा/2016, सम्मिलित अवर अभियंता (Junior Engineer) एवं वास्तुविद की लिखित परीखा 19 दिसंबर 2021 को दो पालियों में आयोजित की गई। उपर्युक्त के क्रम में प्रश्नगत परीक्षा से संबंधित सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि पहली व दूसरी पाली की परीक्षा की उत्तर कुंजी अपलोड कर दी गई है। वेबसाइट पर दिए गए लिंक के माध्यम से अभ्यर्थी अपनी आपत्ति दज करा सकते हैं। आपत्ति जर्द कराने की लास्ट डेट 24 जनवरी 2022 है। 

आंसर की के आधार पर यदि किसी अभ्यर्थी को परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों या उनके उत्तर को लेकर कोई आपत्ति हो तो वे संबंधित वेबसाइट पर दिए लिंक पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्मतिथि और प्रश्नपत्र की पाली दर्ज कर लॉगइन कर दर्ज करा सकते हैं।

0 comments:

Post a Comment