Searching...
Thursday, April 1, 2021

UPPSC : आरओ/एआरओ के आवेदन की तिथि बढ़ी, 337 पदों पर भर्ती के लिए पांच मार्च से शुरू हुआ था ऑनलाइन आवेदन

UPPSC : आरओ/एआरओ के आवेदन की तिथि बढ़ी, 337 पदों पर भर्ती के लिए पांच मार्च से शुरू हुआ था ऑनलाइन आवेदन

यूपीपीएससी: 337 पदों पर भर्ती के लिए पांच मार्च से शुरु हुआ था ऑनलाइन आवेदन

प्रयागराज : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ)-2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि पांच से बढ़ाकर आठ अप्रैल कर दी है। वहीं, ऑनलाइन माध्यम से परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने की अंतिम तिथि एक अप्रैल से बढ़ाकर पांच अप्रैल की गई है।


आरओ/एआरओ के 337 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पांच मार्च से शुरू हुई थी 337 पदों में सामान्य के 228 और विशेष चयन के 109 पद शामलि हैं। इससे पूर्व आयोग ने वर्ष 2017 में आरओ/एआरओ भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया था। ऐसे में आरओ/एआरओ के पदों पर चार साल बाद नई भर्ती होने जा रही है। विशेष चयन के तहत उत्तर प्रदेश सचिवालय में समीक्षा अधिकारी (लेखा ) के चार रिक्त पदों में ओबीसी एवं एससी श्रेणी के लिए दो-दो पद आरकषित हैं वहीं, उत्तर प्रदेश सचिवालय में सहायक समीक्षा अधिकारी के रिक्त 105 पदों में एससी श्रेणी के लिए 50, ओबीसी श्रेणी के लिए 48 और एसटी श्रेणी के लिए सात पद आरक्षित हैं आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार आवेदन सब्मिट करने की अंतिम तिथि आठ अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।



पीसीएस के तीन अभ्यर्थियों की इंटरव्यू तिथि बदली

प्रयागराज उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने तीन अभ्यर्थियों के प्रत्यावेदन के आधार पर उनकी इंटरव्यू की तिथि में बदलाव किया है। इनमें अभ्यर्थी भूमिका वार्ष्णेय को सात अप्रैल, शौर्य वर्धन राठौर को पांच अप्रैल और कुलश्रेष्ठ तिवारी को छह अप्रैल को अपराहन एक बजे इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है।

0 comments:

Post a Comment