Searching...
Monday, May 10, 2021

UPPSC पीसीएस 2019 : ज्वाइनिंग के बाद भी नहीं दी मार्कशीट

UPPSC पीसीएस 2019 : ज्वाइनिंग के बाद भी नहीं दी मार्कशीट

UPPSC Exam 20219 : भ्रष्टाचार मुक्ति मोर्चा से जुड़े प्रतियोगी छात्रों ने पीसीएस 2019 व 2020 की प्रारंभिक और मुख्य परीक्षा की मार्कशीट जारी करने की मांग की है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग को सोमवार को भेजे ई-मेल में छात्रों ने लिखा है कि 2019 बैच की ज्वाइनिंग भी हो चुकी है।


इसलिए तत्काल मार्कशीट जारी की जाए ताकि अन्य प्रतियोगी छात्र अपना मूल्यांकन कर कमियां दूर कर सके। छात्रों ने पीसीएस 2021 की परीक्षा स्थगित करने, कोविड-19 व परीक्षा बदलाव से प्रभावित पीसीएस 2018, 2019 व 2020 के प्रतियोगी छात्रों को दो अतिरिक्त अवसर देने की भी मांग की है।

प्रत्येक प्रारंभिक परीक्षा की संशोधित आंसर की जारी करने, पूर्व की तरह अंकपत्र जारी करने और असिस्टेंट इंजीनियर भर्ती का विज्ञापन करने की भी मांग की है। मोर्चा अध्यक्ष कौशल सिंह का कहना है आखिर आयोग परीक्षा परिणाम के तुरंत बाद ही मार्कशीट जारी क्यों नही करता। जबकि अंकपत्र उसी समय तैयार हो जाता है।


जल्द ज्वाइन करेंगे लोक सेवा आयोग के नए अध्यक्ष
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के नवनियुक्त अध्यक्ष संजय श्रीनेत जल्द ज्वाइन करेंगे। सूत्रों के अनुसार अगले सप्ताह कार्यभार ग्रहण करने आ सकते हैं। प्रदेश सरकार ने 18 अप्रैल को अध्यक्ष पद पर उनके नाम की घोषणा की थी। वह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पुरा छात्र रहे हैं।

0 comments:

Post a Comment