Searching...
Wednesday, May 5, 2021

एमटीएस- 2019 के अभ्यर्थियों अभी तक को नहीं मिली नियुक्ति, चयन के बाद अभ्यर्थियों को नहीं बांटे गए विभाग, देरी पर उठे सवाल

एमटीएस- 2019 के अभ्यर्थियों अभी तक को नहीं मिली नियुक्ति, चयन के बाद अभ्यर्थियों को नहीं बांटे गए विभाग, देरी पर उठे सवाल

प्रयागराज : कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की ओर से मल्टी टॉस्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा 2019 का परिणाम घोषित करने के बाद चयनित अभ्यर्थियों को अभी तक विभाग का आवंटन नहीं किया गया है। विभाग आवंटन के बाद ही नियुक्ति प्रक्रिया आगे बढ़ सकेगी। विभाग का आवंटन नहीं होने से चयनित अभ्यर्थी नौकरी के इंतजार में भटक रहे हैं। विभाग आवंटन एवं नियुक्ति की मांग को लेकर अभ्यर्थियों ने ट्विटर पर अभियान भी शुरू किया है।


एमटीएस के लिए चयनित अभ्यर्थियों की ओर से हैशटैग एसएससी एमटीएस 2019 डिपार्टमेंट एलोकेशन के साथ ट्विटर पर अभियान चलाया गया। चयनित अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग की ओर से परिणाम घोषित होने के 20 दिन के भीतर विभाग का आवंटन करके नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कर दी जाती है। एमटीएस 2019 का परिणाम छह मार्च 2021 को घोषित होने के दो महीने बाद भी विभाग आवंटन की कोई जानकारी नहीं है।

चयनित अभ्यर्थियों का कहना है कि परिणाम की घोषणा के बाद विभाग का आवंटन नहीं होने से उनकी चिंताएं बढ़ रही हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि सफल अभ्यर्थियों को जल्द विभाग आवंटित कर दिया जाए।

0 comments:

Post a Comment