Searching...
Saturday, August 28, 2021

SSC : सीजीएल के अभिलेखों की जांच एक से 29 सितंबर तक

SSC : सीजीएल के अभिलेखों की जांच एक से 29 सितंबर तक

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएल) 2019 के चयनितों के दस्तावेजों की जांच मध्य क्षेत्र कार्यालय की ओर से एक से 29 सितंबर तक गणेश इंस्टीट्यूट ऑफ आईटी एंड मैनेजमेंट फाफामऊ में होगी। क्षेत्रीय निदेशक राहुल सचान ने बताया कि अभिलेखों की जांच के लिए बुलाए गए उत्तर प्रदेश व बिहार के 6024 अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड वेबसाइट http://www.ssc-cr.org पर उपलब्ध हैं।


चयनित अभ्यर्थियों को फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ उपस्थित होना है। इसके अलावा हाईस्कूल के प्रमाणपत्र, इंटर व स्नातक के अंकपत्र, तीन पासपोर्ट साइज फोटो, जाति या विकलांगता प्रमाणपत्र, कार्यरत अभ्यर्थियों को आयुसीमा में छूट के लिए एनओसी, पूर्व सैनिकों को डिस्चार्ज प्रमाणपत्र के साथ उपस्थित होना है। अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि प्रवेश पत्र पर जांच के लिए दी गई विस्तृत सूचना देख लें।

जांच के दौरान कोरोना गाइडलाइन का पालन करना होगा। स्किल टेस्ट 15 व 16 सितंबर को होगा। उसका एडमिट कार्ड वेबसाइट पर जल्द अपलोड होगा। स्किल टेस्ट से छूट चाहने वाले दिव्यांग अभ्यर्थियों को दस्तावेज जांच के समय निर्धारित प्रोफॉर्मा पर चिकित्सकीय प्रमाणपत्र देना होगा।

जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर के दस्तावेजों की जांच 31 को

एसएससी की ओर से जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर 2020 के चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच 31 अगस्त को होगी। मध्य क्षेत्र में 206 अभ्यर्थी जांच के लिए बुलाए गए हैं। आयोग की वेबसाइट पर प्रवेश पत्र व अन्य सूचनाएं उपलब्ध हैं।

0 comments:

Post a Comment