Searching...
Friday, March 16, 2018

इविवि में शिक्षक भर्ती के साक्षात्कार 29 मार्च से, 542 पदों पर साक्षात्कार कार्यक्रम जारी

होमसाइंस में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर पहले होंगे साक्षात्कार एक अप्रैल को ग्लोबलाइजेशन स्टडीज के लिए होंगे इंटरव्यू

इलाहाबाद : इलाहाबाद विश्वविद्यालय में शिक्षकों के खाली 542 पदों पर साक्षात्कार कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। साक्षात्कार 29 मार्च से शुरू हो रहे हैं। विश्वविद्यालय ने साक्षात्कार के लिए प्रवेश पत्र परीक्षा पोर्टल पर अपलोड कर दिया है। 29 मार्च को होमसाइंस में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होंगे।

होमसाइंस में साक्षात्कार दो दिन होगा। प्रथम बैच में कुल 45 विद्यार्थियों को बुलाया गया है, जिनके साक्षात्कार 29 मार्च को होंगे। साक्षात्कार विश्वविद्यालय के अतिथिगृह में सुबह नौ बजे से होगा। साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची परीक्षा पोर्टल पर अपलोड कर दी गई है। होम साइंस के दूसरे बैच में 30 मार्च को 30 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। होम साइंस में एसोसिएट प्रोफेसर के लिए कुल तीन विद्यार्थियों को 30 मार्च को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है। साक्षात्कार का समय अपराह्न दो बजे रखा गया है।


ग्लोबलाइजेशन स्टडीज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर साक्षात्कार एक अप्रैल को सुबह नौ बजे शुरू होंगे। ग्लोबलाइजेशन में असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए कुल 20 अभ्यर्थियों को बुलाया गया है। समय सुबह नौ बजे रखा गया है। ग्लोबलाइजेशन स्टडीज में एसोसिएट प्रोफेसर के साक्षात्कार एक अप्रैल को होंगे। समय अपराह्न दो बजे रखा गया है। साक्षात्कार के लिए छह अभ्यर्थियों को बुलाया गया है।


यदि कोई अभ्यर्थी किसी कारणवश परीक्षा पोर्टल  से प्रवेश पत्र नहीं डाउनलोड कर पाता है तो साक्षात्कार के दिन विश्वविद्यालय के अतिथिगृह पहुंचकर ले सकता है।

0 comments:

Post a Comment