Searching...
Wednesday, April 10, 2024

NPCIL Sarkari Job: बिना परीक्षा पाएं सरकारी नौकरी, मिलेगी 55000 रुपये महीने की सैलरी, तुरंत करें अप्‍लाई

NPCIL Sarkari Job: बिना परीक्षा पाएं सरकारी नौकरी, मिलेगी 55000 रुपये महीने की सैलरी, तुरंत करें अप्‍लाई


Sarkari naukri, NPCIL Executive Trainee Recruitment 2024: अगर आप बिना किसी परीक्षा दिए सरकारी नौकरी चाहते हैं, तो यह आपके लिए अच्‍छा मौका हो सकता है, लेकिन शर्त यह है कि इसके लिए आपके पास संबंधित टेड में बीटेक या बीई की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही गेट परीक्षा का स्‍कोर भी होना चाहिए. न्‍यूक्‍लियर पॉवर कार्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) ने एग्‍जीक्‍यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं.


NPCIL Executive Trainee Recruitment 2024: न्‍यूक्‍लियर पॉवर कार्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) में बंपर भर्तियां निकली हैं. यहां पर लगभग 400 एग्‍जीक्‍यूटिव ट्रेनी के पदों पर वैकेंसी है. खास बात यह है कि इन पदों अप्‍लाई करने के लिए अभ्‍यर्थियों के पास इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. साथ ही उम्‍मीदवारों के पास गेट परीक्षा (GATE Score) का स्‍कोर भी होना चाहिए.


NPCIL Recruitment 2024: कब तक कर सकेंगे अप्‍लाई
न्‍यूक्‍लियर पॉवर कार्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) में निकली इन भर्तियों के लिए आज से आवेदन शुरू हो गए हैं. इच्‍छुक उम्‍मीदवार 30 अप्रैल 2024 तक इन पदों के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं. आवेदन से पहले अभ्‍यर्थियों को एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट npcilcareers.co.in पर पूरी डिटेल्‍स देख लेनी चाहिए. इसके अलावा वेबसाइट पर जारी किए गए नोटिफिकेशन का पीडीएफ भी देखा जा सकता है.


NPCIL Executive Trainee 2024 Vacancies: किसके लिए कितने पदों पर भर्तियां
न्‍यूक्‍लियर पॉवर कार्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCIL) में एग्‍जीक्‍यूटिव ट्रेनी के पदों पर जो भर्तियां निकली हैं. उनमें मैकेनिकल के 150, इलेक्ट्रिकल के 69, इलेक्ट्रॉनिक्स के 29, इंस्ट्रुमेंटल के 19, केमिकल के 73 और सिविल के 60 पदों पर नियुक्तियां होनी हैं.


0 comments:

Post a Comment