Searching...
Monday, April 8, 2024

राज्य कृषि सेवा के 268 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 10 अप्रैल से

राज्य कृषि सेवा के 268 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 10 अप्रैल से


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) राज्य कृषि सेवा के 268 पदों पर भर्ती करने जा रहा है। इसके लिए 10 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन शुरू होने जा रहे हैं। आयोग ने सम्मिलित राज्य कृषि सेवा परीक्षा-2024 के लिए संक्षिप्त विज्ञापन जारी कर दिया है। अभ्यर्थियों को चार साल से इस भर्ती का इंतजार था।

भर्ती का विस्तृत विज्ञान बुधवार को आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दिया जाएगा और इसी के साथ ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। ऑनलाइन परीक्षा शुल्क बैंक में जमा करने एवं ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किए जाने की अंतिम तिथि 10 मई 2024 और ऑनलाइन आवेदन में सुधार / संशोधन एवं शुल्क समाधान किए जाने की अंतिम तिथि 16 मई 2024 निर्धारित की गई है।


राज्य कृषि सेवा के 268 पदों के लिए आवेदन अगले महीने, उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने जारी की सूचना, कराना होगा ओटीआर


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग कृषि सेवा के अंतर्गत 268 पदों पर भर्ती करेगा। आयोग की ओर से सम्मिलित राज्य कृषि सेवा -2024 के अंतर्गत इन पदों पर भर्ती की जाएगी। इनके लिए अप्रैल के पहले सप्ताह में विज्ञापन संभावित है। इसी के साथ ओवदन की प्रक्रिया भी शुरू हो जाएगी। हालांकि, आवेदन से पहले प्रतियोगियों को ओटीआर कराना होगा।


आरओ-एआरओ भर्ती-2023 का पेपर आउट होने के विवाद के बाद कई भर्ती परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ीं। इनमें पीसीएस, स्टॉफ नर्स, अपर निजी सचिव समेत कई भर्तियां शामिल हैं। हालांकि इसी के साथ आयोग की ओर से नई भर्तियों के लिए आवेदन लिए जाने की प्रक्रिया भी शुरू है। 


इसी क्रम में अब कृषि सेवा में भर्ती की घोषणा की गई है। उपसचिव वीरेंद्र मणि त्रपाठी की ओर से जारी सूचना के अनुसार इसके तहत 268 पदों के लिए अगले महीने के पहले सप्ताह में विज्ञापन संभावित है।

0 comments:

Post a Comment