Searching...
Tuesday, January 30, 2018

सीबीआइ के आज दस्तक देने के आसार, लोक सेवा आयोग में खलबली

इलाहाबाद : भर्तियों की जांच के लिए सीबीआइ की टीम बुधवार को इलाहाबाद में आयोग मुख्यालय पर दस्तक दे सकती है। इससे उप्र लोकसेवा आयोग में खलबली मची है। मंगलवार को परिसर में कई गाड़ियों का प्रवेश हुआ। प्रतियोगियों ने लगातार दूसरे दिन अपने संपर्क सूत्रों से टीम की लोकेशन खंगाली, वहीं आयोग के अधिकारियों ने किसी का भी फोन रिसीव करना बंद कर दिया है और मुख्य गेट पर कड़ा पहरा बैठा दिया गया है।


सूत्रों की मानें तो सीबीआइ टीम के सदस्यों ने आयोग में पूछताछ कर आवश्यक तथ्य जुटाने शुरू कर दिए हैं। जबकि टीम प्रभारी का आगमन बुधवार को होने की चर्चा है। हालांकि पूछताछ को बेहद गोपनीय रखा जा रहा है। मंगलवार को कई गाड़ियों के आयोग में प्रवेश करने पर जानकारी एक दूसरे से साझा होने लगी कि सीबीआइ अधिकारी पहुंच चुके हैं। हालांकि आयोग ने फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की है, अधिकारियों का कहना है कि सीबीआइ टीम अभी नहीं आई है।


वहीं दूसरी ओर माना जा रहा है कि आयोग से पांच साल में हुई सभी भर्तियों की जांच के लिए सीबीआइ इलाहाबाद में ही अपना डेरा डालेगी। कई अधिकारियों से पूछताछ लंबी हो सकती है, इसके लिए संभावना जताई जा रही है कि आइपीएस राजीव रंजन के नेतृत्व में जांच के लिए नामित हुई टीम के पास सवालों की सूची भी तैयार हो गई है।

0 comments:

Post a Comment