Searching...
Monday, February 14, 2022

ESIC Recruitment 2022 : ईएसआइसी में 3600 से अधिक क्लर्क, स्टेनो और MTS भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

ESIC Recruitment 2022 : ईएसआइसी में 3600 से अधिक क्लर्क, स्टेनो और MTS भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

ESIC Recruitment 2022 कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआइसी) के दिल्ली स्थित मुख्यालय और क्षेत्रीय कार्यलय समेत देश के विभिन्न राज्यों में स्थित क्षेत्रील कार्यालयों में 3600 से अधिक क्लर्क स्टेनो और एटीएस पदों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 15 फरवरी है।


ESIC Recruitment 2022: ईएसआइसी में 3600 से अधिक क्लर्क, स्टेनो और MTS भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख कलईएसआइसी भर्ती 2022 के लिए आवेदन हेतु आधिकारिक वेबसाइट, esic.nic.in के भर्ती सेक्शन में जाएं।

नई दिल्ली : ESIC Recruitment 2022 : भारत सकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के अधीन कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ईएसआइसी) द्वारा अपने विभिन्न राज्यों में स्थिति क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से अपर डिविजन क्लर्क (यूडीसी), स्टेनोग्राफर और मल्टी टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचनाएं जारी करते हुए 15 जनवरी 2022 से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। ईएसआइसी के दिल्ली मुख्यालय व दिल्ली राज्य के साथ-साथ उत्तर प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, असम, गोवा, गुजरात, हिमाचल प्रदेश और झारखण्ड में क्षेत्रीय कार्यालयों में यूडीसी, स्टेनो और क्लर्क के कुल 3600 से अधित पदों पर भर्ती की जानी है।

कैसे करें आवेदन?

ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे ईएसआइसी की आधिकारिक वेबसाइट, esic.nic.in के भर्ती सेक्शन में दिए गए विभन्न राज्यों के सम्बन्धित भर्ती विज्ञापनों को डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन के पेज पर जा सकते हैं। अप्लीकेशन पेज पर उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर आवंटित पंजीकरण संख्या व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना आवेदन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 500 रुपये का शुल्क ऑनलाइन माध्यमों से भरना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग और सभी महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 250 रुपये ही है।

इस लिंक से करें आवेदन

















0 comments:

Post a Comment